रांची : पत्नी से तंग आकर प्रोफेसर पति ने अपने भाई के वाट्सअप नंबर पर सुसाइड नोट लिखकर घर से भाग गया

रांची : पत्नी से तंग आकर प्रोफेसर पति ने अपने भाई के वाट्सअप नंबर पर सुसाइड नोट लिखकर घर से भाग गया

डेस्क... पति और पत्नी में आए दिन अनबन की कहानी देखने और सुनने को मिलती है। कई बार अंजाम तो यहां तक पहुंच जाता है कि दोनाें या तो अलग हो जाते हैं, या फिर जिंदगी से ही अलग हो जाते हैं। ताजा मामला एक एसी दंपती का है जो अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करने के बाद सुसाइड नोट लिख कर चला गया। हालाकि पुलिस को सूचना मिलने के बाद तत्काल ही पति को खोज लिया गया और उसे समझाबुझाकर घर वापस भे दिया गया है।

बता दें कि पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा क्या हुआ, प्रोफेसर पति आत्महत्या करने के लिए जसीडीह भाग गया। संयोग था कि पुलिस ने उसका मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर लिया और उसे सकुशल बरामद कर लिया। बाद में पटना से परिजन जसीडीह गए और उसे वापस घर लाया। घटना पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के रोड नंबर 3 डी 1 न्यू पाटलिपुत्र कॉलोनी है। 


दरअसल न्यू पाटलिपुत्र स्थित एक किराए के मकान में रहने वाले प्रोफेसर की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनकी पत्नी प्रति ने बीते 28 नवंबर को संबंधित थाने में दर्ज कराई थी। 29 की सुबह प्रोफेसर अपने भाई के वाट्सअप नंबर पर आत्महत्या करने को लेकर सुसाइड नोट लिखा। इसके बाद पूरा परिवार डर गया और जल्द से जल्द पुलिस से खोजबीन की मांग की। 

घटना की पुष्टि करते हुए पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसके शाही ने बताया कि रांची में प्रोफेसर का पूरा परिवार न्यू पाटलिपुत्र कॉलोनी में रहता है। पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। पटना आने के बाद पुलिस ने दोनों दंपती व परिवार वालों को समझाया।

फिलहाल दोनों शांति से घर में रहने को राजी हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रोफेसर के मोबाइल लोकेशन से बरामदगी की गई, जिसमें जसीडीह थाने की पुलिस का भी अहम रोल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News