बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारी की मांग को लेकर अपराधियों ने की दुकान में फायरिंग, पुलिस ने की बदमाशों की पहचान

रंगदारी की मांग को लेकर अपराधियों ने की दुकान में फायरिंग, पुलिस ने की बदमाशों की पहचान

NAWADA : नगर थाना क्षेत्र के गोनावां नाला के पास रविवार की देर रात  एक इलेक्ट्रानिक कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और एक खोखा बरामद किया. इसके बाद पुलिस के द्वारा नाकाबंदी कर तुरंत मोटरसाइकिल जांच अभियान चलाया गया. वहीं पुलिस ने 24 घंटा के भीतर अपराधियों की पहचान करते हुए 2 लोगों पर नाम दर्ज वह एक अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. हालांकि इस मामले में अभी तीनों युवक फरार है.

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पीड़ित  दुकान संचालक गोनावां का विकास कुमार अपनी दुकान को बंद करने के बाद अपने घर जा रहा था. बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उससे रंगदारी व खर्चा की मांग की तथा नहीं देने पर फायरिंग कर दिया. तीनों अपराधी शराब के नशे में बताये जाते हैं. 

अपराधियों द्वारा चलायी गयी एक गोली घटनास्थल पर श्रृंगार दुकान की डीप फ्रिजर में लगी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. विकास कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में गोनावां के सत्येन्द्र सिंह का पुत्र सोनू कुमार तथा श्रवण पांडेय का पुत्र फूलो पांडेय सहित तीन आरोपी बनाये गये हैं. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News