बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक करोड़ की रंगदारी मांगनेवाले पर पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम, जानिए कौन है वो

एक करोड़ की रंगदारी मांगनेवाले पर पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम, जानिए कौन है वो

लखीसराय। सड़क निर्माण कंपनी से एक करोड़ की रंगदारी मांगनेवाले रंगदार निशांत कुमार पर पुलिस ने पचास हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस की तरफ से घोषणा की गई है कि जो भी बदमाश निशांत की जानकारी देगा, उसे पुरस्कृत किया जाएगा। पुलिस के अनुसार निशांत कई मामलों में आरोपी है और उसकी लंब समय से तलाश चल रही है।

एक करोड़ की रंगदारी मांगने के कारण आया था चर्चा में

बड़हिया प्रखंड के जैतपुर निवासी रामनरेश सिंह के पुत्र निशांत कुमार और कारे लाल तब चर्चा में आ गया था. जब बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र स्थित नथनपुर मोड़ से दरौंक होते हुए बड़हिया रेलवे स्टेशन पुल तक पीडब्ल्यूडी सड़क निर्माण कार्य में अपराधियों ने एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। इस दौरान उसने निर्माण स्थल पर गोलीबारी भी की थी। निशांत ने निर्माण करा रहे ठेकेदार से सड़क निर्माण को पूरा करने के एवज में प्राक्कलन की तीन प्रतिशत राशि यानी कुल एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की।


इस संबंध में निर्माण कार्य के मुख्य संवेदक निरंजन शर्मा के पेटी ठीकेदार वीरुपुर निवासी पूर्व प्रमुख सियाराम कुमार ने जैतपुर निवासी कारे लाल सिंह उर्फ निशांत एवं तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाना में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी निशांत की तलाश कर रही है। लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद अब उसके खिलाफ पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस के अनुसार निशांत 9 अन्य मामलों में भी आरोपी है

Suggested News