भाजपा विधायक से रंगदारी मांगने का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

भाजपा विधायक से रंगदारी मांगने का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

BETTIAH : खबर बेतिया से है, जहाँ नरकटियागंजके भाजपाविधायक रश्मि वर्मा से अपराधियो ने फोन कर 25 लाख की रंगदारी मांगी थी. 12 घंटे के अन्दर रंगदारी नहीं देने पर अपराधियो ने विधायक के बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी थी. विधायकप्रतिनिधि की शिकायत पर शिकारपुर थाना में रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किए गए मोबाईल नम्बर पर केस दर्ज कराया गया हैं. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मोबाईल धारक को मोबाईल व सीम सहित गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पुछताछ कर रही हैं. आरोपी की पहचान नरकटियागंज के पंडई चौक निवासी मुन्ना खां के रूप में की गई हैं. बताया जा रहा है कि विधायक रश्मि वर्मा अपनी गाड़ी से गोरखपुर से पटना जा रही थी. इसी बीच 11 बजकर 15 मिनट पर 9693763137 नम्बर से फोन कर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई और रंगदारी नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई. 

जिसकी सूचना विधायक ने अपने प्रबंधक सहित कार्यकर्ताओ को दिया. जिसके बाद विधायक के प्रबंधक ने शिकारपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया. जिसपर त्वरीत कार्रवाई करते हुए नरकटियागंज एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस ने पंडई चौक पर छापेमारी कर मोबाईल नम्बर धारक मुन्ना खां को गिरफ्तार कर लिया. जिसके पास से मोबाईल व सीम भी बरामद कर लिया गया हैं. हालांकि मुन्ना खां ने क्यों विधायक को फोन कर धमकी दी. इसकी जानकारी पुलिस ने अभी तक नहीं बताया हैं. एसडीपीओ नरकटियागंज कुंदन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पुछताछ की जा रही हैं. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News