मोतिहारी : दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने का पुलिस ने किया खुलासा, तीन अपराधी हथियार सहित गिरफ्तार

मोतिहारी : दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने का पुलिस ने किया खुलासा, तीन अपराधी हथियार सहित गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिला के प्रसिद्ध व्यवसायी से दस लाख रंगदारी मांगने का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने रंगदारी मांगने में प्रयुक्त सिम व मोबाइल के साथ तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुट गई है।

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया की शहर के दवा व्यवसायी से अज्ञात अपराधियो द्वारा मोबाइल पर फोन कर दस लाख की रंगदारी की मांग किया गया था। रंगदारी नही देने पर जान मारने की धमकी दी गई थी। व्यवसायी के सूचना पर  नगर थाना पुलिस द्वारा अज्ञात अपराधियो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया। वही एसपी के निर्देश पर तकनीकी शाखा के पुअनि मनीष कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी टीम ने वैज्ञानिक तरीके से जांच कर तीन अपराधियो को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वही रंगदारी मांगने में प्रयुक्त सिम मोबाइल को भी जब्त कर लिया।

गिरफ्तार अपराधियो पर पूर्व से भी कई आपराधिक मामला दर्ज है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान छतौनी थाना के बंगाली कालोनी के बिष्णु कुमार दास,मुफ़्सील थाना के बसंत पुर के विशाल कुमार व लोकसा गांव के विशाल कुमार सिंह के रूप में की गई। छापेमारी टीम में छतौनी थाना अध्यक्ष,नगर थाना अध्यक्ष,नाका 01 प्रभारी सहित तकनीकी शाखा के कर्मी शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News