विदेश में रानी मुखर्जी ने फहराया तिरंगा, बोलीं-'विदेश में तिरंगा फहराना गर्व की बात'

विदेश में रानी मुखर्जी ने फहराया तिरंगा, बोलीं-'विदेश में तिरंगा फहराना गर्व की बात'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी  'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न' 2018 में पहुंची। इस फेस्टिवल के दौरान रानी मुखर्जी ने तिरंगा फहराया और राष्ट्रगान गाया इस खास मौके पर रानी मुखर्जी ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रही थी उन्होंने सफेद रंग की साड़ी के साथ सफेद मोतियों की माला पहनी हुई थी। इस सिंपल लुक में रानी मुखर्जी काफी खूबसूरत लग रही थीं।

रानी मुखर्जी ने कहा - 'तिरंगा फहराना गर्व की बात है और जब यह मौका विदेश में मिले तो इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी। इस काम के लिए मेरा चुनाव हुआ इसके लिए मैं गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।'

'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न' 2018 में रानी मुखर्जी का तिरंगा फहराते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रानी राष्ट्रगान गाती हुई नजर आ रही हैं। पिछली बार ऐश्वर्या आराध्या के साथ गई थीं.

आपको बता दें, रानी मुखर्जी आखिरी बार 'हिचकी' फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक अध्यापिका का किरदार निभाया था जो कि अजीब तरह की बीमारी से पीड़ित थी। फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था। 


Find Us on Facebook

Trending News