बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगवार में मारा गया कुख्यात रंजन सिंह, हत्या, लूट समेत कई मामलों में था वांटेड

गैंगवार में मारा गया  कुख्यात रंजन सिंह, हत्या, लूट समेत कई मामलों में था वांटेड

CHAPRA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती रात गैंगवार में कुख्यात अपराधी रंजन सिंह मारा गया है। बताया जा रहा है कि बीती रात जिले के खैरा थाना क्षेत्र में रंजन की अपने विरोधी से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में रंजन सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। रंजन को अपराधियों ने कई गोलियां मारी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रंजन की मौत से पुलिस और क्षेत्र के व्यवसायी बड़ी राहत महसूस कर रहे है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात छपरा-मशरक रोड के खैरा थाना क्षेत्र में एक-एक गोलियां चलने लगी। कई राउंड फायरिंग हुई। गोलियों के आवाज थमने के बाद स्थानीय लोग बाहर निकले तो देखा की कुछ लोग बाइक से गोली चलाते हुए भाग रहे है। वहीं एक युवक घायल स्थिति में पड़ा है। आनन-फानन में लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही खैरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने एक बिना नंबर की बाइक और मोबाइल बरामद किया है। खैरा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचना इसुआपुर थाना क्षेत्र के कुख्यात अपराधी रंजन कुमार सिंह के रूप में की गयी है और वह छपरा शहर में स्वर्ण आभूषण व्यवसायी की हत्या कर 30 लाख रुपये की आभूषण लूट मामले में वांटेड था। थाना प्रभारी ने बताया कि रंजन की हत्या गैंगवार में हुई है। अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News