बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रणजी ट्रॉफी : बिहार की मुश्किलें बरकरार... मुंबई के सामने बेहाल हुए बल्लेबाज तो तीसरे दिन के खेल में एक और बाधा आई

रणजी ट्रॉफी : बिहार की मुश्किलें बरकरार... मुंबई के सामने बेहाल हुए बल्लेबाज तो तीसरे दिन के खेल में एक और बाधा आई

पटना. दशकों के इंतजार के बाद पटना में हो रहे बिहार और मुंबई के बीच के रणजी ट्रॉफी मुकाबले में मुंबई के सामने बिहार के बल्लेबाज नतमस्तक दिखे हैं. मुंबई के 251 रनों के जवाब में बिहार के 6 बल्लेबाज सिर्फ 89 रनों के स्कोर पर हैं. इस बीच तीसरे दिन के खेल में एक और बाधा आई जिस वजह से शुरुआती सेशन में एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका. दरअसल, रविवार की सुबह पटना में धुंध और कोहरे का ऐसा सितम हुआ कि सुबह 9 बजे पर्याप्त रोशनी नहीं रहने के कारण खेल स्थगित करना पड़ा. लंच तक यही हालत ने रहे जिस कारण एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका. 

इसके पहले रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में बिहार की टीम ने  मुम्बई को पहली पारी में 251 रनों के स्कोर पर ढेर कर दिया. हालांकि बिहार की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और 2 रन पर भी पहला विकेट गिर गया. शुक्रवार को खेल समाप्ति के समय मुंबई का स्कोर नौ विकेट के नुकसान पर 235 रन था. शनिवार को फिर से उतरी मुंबई टीम 251 रनों पर ढेर हो गई.

वहीं मुंबई के मुकाबले बिहार की आधी टीम सिर्फ 70 रनों के स्कोर पर आउट हो गई. वहीं 81 रन के स्कोर पर बिहार का छठा विकेट भी गिर गया. बिहार ने एक तरीके से बल्लेबाजी में निराशाजनक प्रदर्शन किया है. बिहार की टीम को लेकर जो उम्मीद थी उसे ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने निराश कर दिया. मुंबई के महित अवस्थी ने अपने 11 ओवर के स्पेल में 22 रन देकर 4 विकेट झटके हैं. ऐसे में बिहार की टीम को 251 रनों के स्कोर तक पहुंचने में बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.  शनिवार को खेल खत्म होने तक बिहार का स्कोर 89 रन पर 6 विकेट है.

अब रविवार को बिहार की टीम के पुछल्ले बल्लेबाज कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह बेहद अहम होगा. 

Suggested News