PU छात्र संघ चुनाव में JDU समर्थित उम्मीदवारों की जीत से गदगद है पार्टी, JDU प्रदेश सचिव बोले- नीतीश कुमार आज भी छात्रों- युवाओं की पहली पसंद

PU छात्र संघ चुनाव में JDU समर्थित उम्मीदवारों की जीत से गदगद है पार्टी, JDU प्रदेश सचिव बोले- नीतीश कुमार आज भी छात्रों- युवाओं की पहली पसंद

Patna: जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जद यू  समर्थित उम्मीदवारों की भारी जीत पर हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इस छात्र संघ चुनाव के 5 मुख्य पदों में से 4 पर जीत इस बात का प्रबल प्रमाण है कि हमारे नेता, मुख्यमंत्री बिहार, श्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व पर आज भी बिहार का युवा पूर्ण भरोसा करता है।  

उन्होंने ने कहा कि छात्रों एवं युवाओं के बीच आदरणीय नेता का जलवा आज भी बरकरार है तथा युवा बिहार को  राज्य  के विकास का आधार बनाने वाली योजनाओं पर पूर्ण विश्वाश है।  

जदयू प्रदेश सचिव ने सभी विजयी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इन सभी युवा साथियों के कन्धों पर माननीय मुख्यमंत्री के सपनों का बिहार बनाने और असीम संभावनाओं के साथ पूर्ण विकसित बिहार बनने हेतु अपना शात-प्रतिशत देने की बड़ी ज़िम्मेदारी होगी।  श्री झा ने जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जी को भी ह्रदय से धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में संगठन हर स्तर पर मज़बूत हुआ है जिसका प्रतिफल आज पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के नतीजों के रूप में दिख रहा है। 

रंजीत झा ने आखिर में पुनः दूरदर्शी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए 'जय जदयू जय नीतीश कुमार' का नारा लगाया एवं कहा कि छात्र संघ चुनाव में जद यू  समर्थित उम्मीदवारों की ऐतिहासिक जीत राज्य के युवाओं के लिए चलाई  जा रही योनाओं, यथा - स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, लड़कियों को मुफ़्त शिक्षा और पटना विश्विद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाने के संकल्प का जीत है, ये विकाश और क़ानून के राज की जीत है।

Find Us on Facebook

Trending News