रंजीत रंजन का वादा महागठबंधन की सरकार बनी तो हर महीने गरीबों के खाते में जमा होंगे छह हजार रूपए

रंजीत रंजन का वादा महागठबंधन की सरकार बनी तो हर महीने गरीबों के खाते में जमा होंगे छह हजार रूपए

सुपौल : सोमवार को सुपौल लोकसभा सीट से महागठबंधन की उम्‍मीदवार रंजीत रंजन ने पिपरा प्रखंड में कई नुक्‍कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि जब केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनेगी, तब गरीबों के खाते में हर महीने 6000 रूपए सरकार जमा करवायेगी। राहुल गांधी ने ऐलान किया है कि सरकार बनने के बाद कांग्रेस न्‍याय योजना लेकर आयेगी, जिसमें किसी के साथ हकमारी नहीं होगी। साथ ही मोदी और नीतीश सरकार में जिन-जिन लोगों का वृद्ध पेंशन बंद किया गया है, उनको फिर से शुरू किया जायेगा और 400 रूपए की जगह पेंशन की राशि 1000 रूपए की जायेगी।

रंजीत रंजन ने जनता से अपनी नुक्‍कड़ सभाओं में कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा समेत महागठबंधन के अन्‍य स्‍टार प्रचारकों की होनी वाली जनसभाओं में आने का निमंत्रण दिया। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी 20 अप्रैल को सुपौल के गांधी मैदान में आने वाले हैं। इसके अलावा 17 अप्रैल को पिपरा हाई स्‍कूल मैदान में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष मदन मोहन झा, पूर्व सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी और वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी की सभा होगी। इसलिए सुपौल की जनता से आग्रह है कि वे बड़ी संख्‍या में आयें और अपने नेताओं को सुनें।

रंजीत रंजन ने कहा कि अब चुनाव प्रचार को महज 6 दिन बचे हैं। पीएम से लेकर सीएम तक हेलीकॉप्‍टर से आयेंगे और चलेंगे जायेंगे। लेकिन आप ऐसा प्रतिनिधि चुनें जो आपके बीच का हो। हम हर महीने 3 बार क्षेत्र में आते हैं और आपसे मिलते हैं। सुपौल की आवाज को दिल्‍ली में बुलंद करते हैं। हमने सुपौल में सड़क और बिजली पर विशेष काम किया। 99 प्रतिशत लोगों तक बिजली पहुंची और 25 से 30 सड़कों का निर्माण कराया। कई सड़कों का निर्माण अभी भी बांकी है, लेकिन उसका डीपीआर तैयार है। आचार संहिता के कारण वो काम शुरू नहीं हो सका है। अभी हमें क्षेत्र में और भी कई कार्य करने हैं, इसलिए हम सुपौल की जनता से अपील करती हूं कि विकास और देश के लिए महागठबंधन के पक्ष में 23 अप्रैल को चुनाव चिन्‍हा पंजा (हाथ छाप) पर बट़न दबाकर मतदान करें।

Find Us on Facebook

Trending News