टीवी पर सलमान को टक्कर देंगे रणवीर सिंह, कलर्स के इस शो से अपना करेंगे डेब्यू

टीवी पर सलमान को टक्कर देंगे रणवीर सिंह, कलर्स के इस शो से अपना करेंगे डेब्यू

MUMBAI : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में रणवीर सिंह सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा बन चुके हैं। उनके पास कई बड़े बैनरों की फिल्में हैं, एक दर्जन से ज्यादा प्रोडक्ट के विज्ञापन में उनका चेहरा नजर आता है। सोशल मीडिया पर भी उन्हें पसंद करनेवालों की तादाद करोड़ों में है। अब इसके बाद रणवीर सिंह एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। जहां कई फिल्मी सितारे ओटीटी पर अपना डेब्यू करनेवाले हैं, वहीं रणवीर टीवी पर पर्दापण करने वाले हैं। टीवी गलियारों से खबर है कि रणवीर सिंह जल्द ही टीवी पर अपना डेब्यू करेंगे। 

कलर्स के इस शो को करेंगे होस्ट

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह कलर्स टीवी के लिए एक शो होस्ट करेंगे। शो का नाम द  बिग पिक्चर बताया जा रहा है। जो कि एक क्वीज शो होगा। रणवीर के टीवी शो होस्ट होने की घोषणा होने के साथ ही अब जंग और तेज हो गई है। माना जा रहा है कि रणवीर का सीधा मुकाबला कलर्स के दूसरे टीवी शो बिग बॉस से होगा, जिसे कई सालों से सलमान खान होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी अपने लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन को लेकर आनेवाले हैं। ऐसे में दोनों दिग्गज एक्टरों से रणवीर को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ेगा 

रणवीर सिंह विजुअल बेस्ड क्विज शो द बिग पिक्चर के साथ टीवी की दुनिया में अपनी एंट्री करने जा रहे हैं। यहां पर दर्शकों को केबीसी की तरह ही कई सवालों के जवाब देकर पैसा जीतने का मौका मिलेगा। इस शो में ग्रैंड प्राइज मनी को जीतने के लिए कंटेस्टेंट को तीन लाइफ लाइन की मदद से बारह विजुअल बेस्ड सवालों के जवाब देने होंगे। टीवी पर शुरुआत करने के बारे में रणवीर सिंह ने कहा कि कलाकार के रूप में मेरे सफर में प्रयोग करने व खोज करने की मेरी लालसा निरंतर चलती रहती है। भारतीय सिनेमा ने मुझे सबकुछ दिया है। यह अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने व अपने कौशल का प्रदर्शन करने का एक मंच बना रहा और भारतीयों ने मुझे अपार प्यार दिया है। अब मैं कलर्स के द बिग पिक्चर में टेलीविज़न पर पहली बार आकर एक दिलचस्प फॉर्मेट में उनके साथ जुड़ रहा हूं।

बात अगर रणवीर की आनेवाली फिल्मों की करें दो उनके पास 83, रोहित शेट्टी की सर्कस, सूर्यवंशी, यशराज की जयेश भाई जोरदार के अलावा साउथ के प्रसिद्ध निर्देशक शंकर के साथ चर्चित फिल्म अपरिचित के हिन्दी रिमेक है। इसके अलावा वह करण जौहर के साथ भी एक फिल्म करनेवाले हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News