बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेप के आरोपी संदेश विधायक की अचल संपत्ति होगी जब्त, पुलिस ने कोर्ट में दाखिल किया चार्जशीट

रेप के आरोपी संदेश विधायक की अचल संपत्ति होगी जब्त, पुलिस ने कोर्ट में दाखिल किया चार्जशीट

NEWS4NATION DESK : प्रदेश के चर्चित आरा सेक्स (रेप) कांड में संदेश के विधायक अरुण यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गयी है। केस के आईओ ने विधायक को फरार दिखाते हुए एडीजे प्रथम सह पॉक्सो कोर्ट के न्यायाधीश आरके सिंह के कोर्ट में पूरक आरोप पत्र दाखिल कर दिया। पॉक्सो कोर्ट की स्पेशल पीपी सरोज कुमारी ने इसकी पुष्टि की है। 

उन्होंने बताया कि चार्जशीट के अनुसार पुलिस ने जांच में विधायक को रेप, गैंग रेप व पॉक्सो सहित दर्जन भर धाराओं में दोषी पाया है। चार्जशीट दाखिल करने के बाद अब पुलिस विधायक की अचल संपत्ति जब्त करेगी। 

बता दें कि 18 जुलाई को आरा की एक किशोरी से पटना में देह व्यापार का जबरन धंधा कराने का मामला सामने आया था। उस मामले में किशोरी को भगा ले जाने व धंधे में धकलने वाली अनीता देवी व उसके सहयोगी संजीत कुमार के खिलाफ आरा टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। पुलिस ने तत्काल दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया। 

दोनों आरोपित व किशोरी के बयान से इस धंधे में संजय पासवान, मनरेगा इंजीनियर अमरेश कुमार सिंह और एक विधायक का नाम भी आया। इंजीनियर व विधायक पर किशोरी को आवास पर बुलाकर गलत काम करने का आरोप लगा। 

कुछ दिन बाद पटना की महिला विकास मंच की पहल पर किशोरी का कोर्ट में दुबारा बयान दर्ज कराया गया। उसमें किशोरी ने संदेश विधायक अरुण यादव पर अपने सरकारी आवास में ले जाकर गंदा काम करने का आरोप लगा दिया। उस आधार पर विधायक को अप्राथमिकी आरोपित बना दिया गया। इसके बाद से ही विधायक भूमिगत हो गये।

Suggested News