बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शौच के लिए खेत में गयी दो सगी बहनों से दो युवकों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, फाड़े कपड़े

शौच के लिए खेत में गयी दो सगी बहनों से दो युवकों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, फाड़े कपड़े

पटना। सराय पंचायत में शौच के लिए खेत में गयी दो सगी बहनों से दो युवकों ने  दुष्कर्म का प्रयास किया। वहीं पीड़िता के परिजन ने युवकों के परिजनों से मामले की शिकायत की तो उनकी पिटाई कर डाली। इस मामले में पीड़िता ने मनेर थाना में लिखित शिकायत कर गुहार लगाई है। 

बताया जाता है कि सराय पंचायत में रविवार को अहले सुबह करीब पांच बजे दो संगी बहने साथ में गांव के पास खेत मे शौच के लिए गयी थी। दोनों बहनों को अकेला देखकर गांव के ही दो युवकों ने मौके का फायदा उठाकर दोनों युवतियों को जबरन उठाकर सुनसान जगह पर ले गए। उसके बाद दोनों बहनों के साथ गांव के दोनों युवकों ने जबरदस्ती दुष्कर्म करना चाहा। युवतियों ने घटना का विरोध किया तो उनलोगों ने दोनों बहनों की कपड़े भी फ़ाड़ दिये। दोनों ने किसी तरह अपनी अस्मत को बचाने के लिए हो हल्ला किया। युवतियों के हो हल्ला को सुनकर खेत के पइन के पास रहे कुछ लोग बचने के लिए दौड़कर पहुंचे। इस बीच दोनों ने लोगों को आता हुआ देखकर भाग निकले।

आरोपितों के परिवार ने की मारपीट

 घर पहुँचकर युवतियों ने अपने परिजनों को पूरी घटनाक्रम बताई। जिसके बाद गुस्से में पीड़िता युवतियों के परिजन युवकों के घर पहुंचकर शिकायत किया। जिसके बाद युवकों के परिजनों ने युवतियों के परिजनों की पिटाई कर दी। जिसके बाद युवतियों मनेर थाना में लिखित शिकायत कर युवक वरुण व सन्नू को नामजद अभियुक्त बनाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में मनेर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की करवाई की जाएगी।

Suggested News