BIHAR NEWS : रेप केस वापस नहीं लेने पर हुई शिक्षिका की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : रेप केस वापस नहीं लेने पर हुई शिक्षिका की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CHAPRA : बीते 5 अप्रैल को जिले के परसा थाना क्षेत्र के बनकेरवा में  एक ट्यूशन पढ़ाने वाली युवती की हुई हत्या मामले का पर्दाफाश सारण एसपी ने कर दिया है। शिक्षिका ने रेप केस को वापस नहीं लिया था। इसलिए उसकी हत्या कर दी गई थी। एसपी संतोष कुमार ने बताया कि ट्यूशन पढ़ाने वाली युवती प्रमिला कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गठित पुलिस टीम के द्वारा कांड का उद्भेदन करते हुए दरियापुर थाना क्षेत्र के बिसाही गांव निवासी स्वर्गीय कृष्णा राय का पुत्र सुचिंद्र राय को गिरफ्तार किया गया है। 

पूछताछ में  अपराधी ने स्वीकार किया है कि प्रमिला कुमारी की हत्या में भूमिका है। प्रमिला कुमारी की हत्या विजय सिंह, राजू नट, अरुण राय के द्वारा की गई है। अपराधी विजय सिंह, राजू नट एवं अरुण राय पूर्व में ही अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। प्रमिला कुमारी के हत्या में प्रयुक्त हथियार भी गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामद किया गया है। जेल में बन्द विजय सिंह इसुआपुर के तत्कालीन थाना अध्यक्ष संजय कुमार के हत्याकांड में शूटर की भूमिका निभा चुका है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सुचिंद्र कुमार ने बताया है कि प्रमिला कुमारी की हत्या बलात्कार का केस वापस नहीं लेने पर किया गया है। अपराधी ने बताया है कि उसके साला उपेंद्र राय पर बलात्कार एवं पाक्सो में केस किया गया है। इस कांड में मेरे साला को न्यायालय द्वारा सजा की स्थिति थी। लाख कोशिश के बावजूद भी प्रमिला कुमारी समझौता के लिए राजी नहीं हुई। जिसके कारण मेरे साला उपेंद्र राय द्वारा प्रमिला कुमारी की हत्या करवा दी गई।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News