रॉन्ग नंबर से शुरू हुई मोहब्बत का खौफनाक अंजाम, कॉलेज गर्ल को घर लेकर जाकर आशिक ने किया रेप

रॉन्ग नंबर से शुरू हुई मोहब्बत का खौफनाक अंजाम, कॉलेज गर्ल को घर लेकर जाकर आशिक ने किया रेप

DESK :एक रॉन्ग नंबर, उसके बाद बातचीत और फिर रेप की वारदात. एक 17 साल की लड़की के साथ कुछ ऐसी ही घटना घटी है. पीड़ित लड़की के मोबाइल से एक एक गलत नंबर पर फोन लगता है लेकिन जैसे ही उसे पता चलता है कि ये नंबर किसी अनजान का है वो फोन काट देती है. लेकिन उस नंबर से लगतार कॉल और मैसेज आने लगता है.

पूरा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर  का है . यहां  एक 17 साल की किशोरी को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. गलत नंबर मिलने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. इस बाद आरोपी ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है


17 वर्षीय पीड़िता शाहदरा इलाके में रहती है. पीड़िता के माता-पिता की मौत हो चुकी है. वह अपनी मौसी के साथ रहती है. पीड़िता के अनुसार, कुछ समय पहले मोबाइल से एक गलत नंबर मिल गया था. इसके बाद उस नंबर से उसके पास फोन और मैसेज आने लगे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई और बातचीत करने लगे. आरोप है कि 26 जुलाई को रोपी ने उसे यमुना विहार के पैदल पथ पर मिलने के लिए बुलाया. दोनों के पहुंचने के बाद वहां बारिश की हल्की-हल्की बूंदें पड़ने लगी. 

बृजपुरी में रहने वाले लड़के ने बताया कि उसका पास में ही मकान है. बारिश से बचने के लिए वहीं चलते हैं. वहां से कथित रूप से आरोपी के घर गए. किशोरी का आरोप है कि वहां युवक ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया. नशा होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया. होश में आने पर आरोपी ने किसी को कुछ बताने पर मारने की धमकी दी. पीड़िता ने डर से किसी को कुछ नहीं बताया. फिर लगातार उदास रहने पर मौसे ने पूछताछ की तो उसने आप बीती बताई. इसके बाद दयालपुर थाने में मामले की शिकायत दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


Find Us on Facebook

Trending News