बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मामा की शादी में गई 20 साल की युवती से युवक की हुई मुलाकात, फिर सुनसान जंगल में 14 दिनों तक की गंदी बात

मामा की शादी में गई 20 साल की युवती से युवक की हुई मुलाकात, फिर सुनसान जंगल में 14 दिनों तक की गंदी बात

DESK: रेप के नाम पर रूह कांप जाती है। देश में रेप को लेकर चाहे जितने कड़े कानून बनाए जा रहे हो एक न एक ऐसी घटनाएं जरूर सामने आ ही जाती है जिससे लगता है कि रेप को लेकर दुष्कर्मियों की मानसिकता कितनी गंदी हो जाती है । 

ऐसा ही एक मामला राजस्थान में देखने को मिला जहां अपने मामा की शादी में गई एक 20 साल की युवती के साथ लगातार रेप किया गया। एक दो दिन नहीं बल्कि लगातार 14 दिनों तक युवती के साथ रेप होता रहा। अपहरण करने वाले पहले युवती का अपहरण करते है फिर एक सुनसान जंगल में लेजाकर 14 दिनों तक उससे गंदी बात करते हैं। 

20 साल की युवती रेप के बदले मौत की भीख भी मांगती है। मगर अपहरण करने वाला उसकी एक नहीं सुनता । घटना की शुरूआत एक शादी समारोह से शुरू होती है। 20 साल की युवती परिवार के साथ अपने मामा के शादी में शामिल होने के लिए सजधज कर तैयार होकर जाती है। 

युवती और उसके परिवार के लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि मामा की शादी का उत्सव मातम में बदल जाएगा। शादी के दिन शौच करने निकली को अचानक युवक बाईक पर उठाकर राजस्थान के जंगल में ले जाता है। जहां युवती को बंधक बनाकर रखा जाता है। 

14 दिनों के बाद युवती किसी तरह जंगल से निकल पाती है। पीड़िता ने पूरी बात पहले अपने परिवार को बताई। इधर गुमशुदगी की सूचना देने वाले परिवार ने थाने में पूरी बात बताई। पीड़िता का बयान दर्ज करते हुए पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है। 

Suggested News