बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में फिर से लड़की के साथ बलात्कार, घर में जबरन घुस 2 लोगों ने किया रेप

कैमूर में फिर से लड़की के साथ बलात्कार, घर में जबरन घुस 2 लोगों ने किया रेप

कैमूर : जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने एक लड़की के साथ बलात्कार किया है. एक युवक ने अपने मामा के साथ मिलकर एक लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है.खबर के मुताबिक कैमूर के रामगढ़ थाना इलाके के एक गांव में युवक अपने मामा एक लड़की के घर में घुस गया और दोनों ने लड़की के साथ रेप किया और चलते बने.

 क्या है पूरा मामला
 
इस मामले में पीड़िता ने महिला थाने में आरोपित युवक और उसके मामा के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है. इधर, पुलिस मामले को दर्ज करते हुए कारवाई में जुट गयी. थाने को सौंपे गये आवेदन में पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह घर के आंगन में बैठ कर अपनी छोटी ममेरी बहन को कपड़ा पहना रही थी.

इसी दौरान गांव के रहनेवाले मुन्ना राम का बेटा गुड्डन राम उर्फ बबलू और यूपी के कलपुरा का रहनेवाला उसका मामा गुड्डू राम उसके घर के अंदर घुस आये और इस दौरान गुड्डू राम ने दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद बबलू ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. युवक ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. उसके माता-पिता खेत पर से धान काट कर जब घर आये, तो उसने इस घटना की जानकारी उन्हें दी. इसके बाद वह अपने माता-पिता के साथ भभुआ महिला थाने पहुंची. यहां उसने आरोपितों के खिलाफ कारवाई का आवेदन दिया. 

Suggested News