चारा लेने गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम रहने पर रेत दिया गला, घर में गुरुवार को ही आनेवाली थी बहन की बारात

चारा लेने गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम रहने पर रेत दिया गला, घर में गुरुवार को ही आनेवाली थी बहन की बारात

 मधुबनी। जिले के लदनियां थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को शोहदों ने दुष्कर्म में असफल होने पर धारदार हथियार से एक किशोरी का गला रेत हत्या का प्रयास का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 17 साल की  किशोरी से किसी अंजान व्यक्ति ने दुष्कर्म की कोशिश की है। फिलहालघायल किशोरी को आनन-फानन में परिजन जयनगर पीएचसी ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया।

 घटना के संबंध में पीड़िता की चाची ने बताया कि वह किशोरी मवेशी का चारा लाने के लिए घर से थोड़ी ही दूरी पर खेत गई थी। कुछ देर बाद वह अपना गला पकड़कर दरवाजे के पास पहुंची। वहां पहुंचते ही वह नीचे गिर गई। हम लोग दौड़कर उसके पास पहुंचे तो देखा कि उसका गला कटा हुआ है और वह खून से लथपथ है। जिसके बाद सभी के सहयोग से उसे जयनगर अनुमंडल अस्पताल ले गए। जयनगर में प्राथमिक इलाज करनेवाले डॉ.तनवीर आलम ने बताया कि शाम करीब पांच बजे लड़की अस्पताल पहुंची। गले के सामने का हिस्सा कटा हुआ था। गंभीर स्थिति में उसका इलाज शुरू किया गया। स्टीच लगाने के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 

हमलावर को नहीं पहचाती

कहा कि घटना को अंजाम देनेवालों को वह नहीं पहचानती थी। पूरे मामले की जानकारी जयनगर थाना को दी गयी। जयनगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिलने पर एसआई सर्वेश झा को बयान लेने भेजा गया था। अस्पताल पहुचने से पूर्व जख्मी लड़की रेफर हो चुकी थी। उसका बयान नहीं हो पाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एक टीम रात में डीएमसीएच भेजी जा रही है ताकि पीड़ित पक्ष का बयान लिया जा सके और आगे की कार्रवाई की जा सके। वहीं एक टीम पीड़ित के घर भी भेजी जा रही है।

घर में थी बहन शादी

जिस वक्त यह हादसा हुआ, उसी दिन पीड़िता की बहन की शादी होनी थी। इस घटना के बाद वैवाहिक कर्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। 


Find Us on Facebook

Trending News