बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आइसोलेशन वार्ड में गर्भवती महिला के साथ रेप करने वाला अरेस्ट, सास का आरोप- स्वास्थ्य कर्मी दो दिनों तक अकेले में करता रहा गंदा काम

आइसोलेशन वार्ड में गर्भवती महिला के साथ रेप करने वाला अरेस्ट, सास का आरोप- स्वास्थ्य कर्मी दो दिनों तक अकेले में करता रहा गंदा काम

गया : मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में गर्भवती महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्वास्थ्य कर्मी पर पंजाब से आई गर्भवती महिला के साथ जबरन 2 दिनों तक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है.

अस्पताल से आने के बाद महिला की हुई थी मौत
बांकेबाजार प्रखंड अंतर्गत रौशनगंज की पूनम देवी 24 साल, नामक महिला लुधियाना से गत 25 मार्च को अपने घर रौशनगंज लौटी थी, वह गर्भवती थी। जिसे मगध मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में 27 मार्च को भर्ती कराया गया था. फिर 2 दिनों के बाद महिला को कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. जहां महिला का कोरोना टेस्ट भी कराया गया. रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इस बीच महिला 2 अप्रैल को अपने घर रौशनगंज लौट आई थी और अचानक सोमवार की सुबह महिला की मौत हो गई. 

2 दिनों तक करता रहा रेप
मृतिका की सास फुलवा देवी का आरोप है कि कोरोना वार्ड में रहने के दौरान बहू के साथ वहां के माथे पर टिका लगाए एक स्वास्थ्यकर्मी के द्वारा लगातार दो दिनों तक दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म की वजह से उसे ब्लीडिंग होने लगी और उसका पेट में पल रहा बच्चा खराब हो गया. 

स्वास्थ्यकर्मी के द्वारा किए गए गंदी हरकत की आपबीती मेरी बहू ने मुझसे बताई थी. इस घटना का जिक्र कोरोना वार्ड के गेटमैन से किया तो वह घर की इज्जत बचाने का हवाला देकर चुप रहने को कहने लगा. बहू लौटने के बाद काफी डरी सहमी रह रही थी. सास का कहना है कि मेडिकल अस्पताल में भर्ती के दौरान माथे पर टीका लगाए स्वास्थ्यकर्मी के द्वारा किये गए गलत व्यवहार और यौनाचार की चर्चा घर में अक्सर कर रही थी. उन्होंने कहा कि पेट में पल रहे बच्चे और बहू की मौत का जिम्मेदार अस्पताल का स्वास्थ्यकर्मी है, उसी की वजह से मेरी बहू की जिंदगी चली गई. यदि अस्पताल के कोरोना वार्ड में नहीं भेजा जाता तो  मेरी बहू के साथ ऐसी कोई हरकत नहीं होती और जान बच जाती.


Suggested News