नाबालिग से किया दुुष्कर्म, बताने पर जान से दी मारने की धमकी, फिर पीड़िता का वीडियो भी कर दिया वायरल

नाबालिग से किया दुुष्कर्म, बताने पर जान से दी मारने की धमकी, फिर पीड़िता का वीडियो भी कर दिया वायरल

SHEIKHPURA : शेखपुरा से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहां दुष्कर्म के बाद आरोपी द्वारा वीडियो वायरल की धमकी से डराया गया। डरे सहमे पीड़िता के परिजन द्वारा केस दर्ज नहीं किया गया । लेकिन आरोपी द्वारा वीडियो को शोशल मीडिया वायरल किया गया। जिसके बाद पीड़ित परिवार न्याय को लेकर महिला थाना में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

मामला शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र का है। जहां 1 माह पूर्व एक नाबालिग से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वही इस संबंध में परिवार और पुलिस को इसकी भनक नहीं लगने को लेकर वीडियो वायरल करने की धमकी दिया। जिससे डरी सहमी पीड़िता द्वारा इस संबंध में कोई सूचना पुलिस को नहीं दिया। लेकिन आरोपी द्वारा वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग महिला थाना पहुंच आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है ।

जानकारी देते हुए एसडीपीओ कल्याण आनंद ने कहा कि अरियरी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म किए जाने को लेकर एक प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज कराई गई है। जिसमें एक युवक पर दुष्कर्म किये जाने संबंधित केस दर्ज कराया है जबकि दो अन्य सहयोगी पर वीडियो वायरल करने के मामले में केस दर्ज कराया है। एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। वीडियो वायरल करने को लेकर उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। जबकि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी का दावा किया है।



Find Us on Facebook

Trending News