बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्ता हुआ कलंकित, शराब के नशे में चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार

रिश्ता हुआ कलंकित, शराब के नशे में चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार

MUNGER : मुंगेर से एक शर्मसार कर देनेवाली घटना सामने आयी है। यहां पर एक भाई ने अपनी चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाया है। उसने शराब के नशे में अपनी बहन की इज्जत को तार-तार कर दिया। बताया जा रहा है कि आठ साल की बहन के साथ उसने अपना मुंह काला किया है। तारापुर अनुमंडल के कसबा गांव की ये घटना है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा है। 

कसबा गांव के गन्ना का कारोबार करनेवाले की 8 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय उसका चचेरा भाई ज्योतिष कुमार शराब के नशे में आया और बच्ची को गोद मे उठाकर बगल के गन्ना के खेत मे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची ने जब अपनी मां को सारी बात बताई तो उसकी मां स्तब्ध रह गई तथा अपने पति को बुलाकर सारी बातें बताई। 

पीड़िता के परिजनों ने तारापुर पुलिस को लिखित आवेदन दिया जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नशे की हालत में मानिकपुर मोड़ के पास से ज्योतिष को पकड़ लिया। पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी बकरी चराने के लिए पास के खेत में गयी थी तभी उसका भाई नशे की हालत में घर आ रहा था बहन को अकेला देखकर उसे बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। 

तारापुर डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि पीड़ित बच्ची के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी भाई भी पकड़ा जा चुका है। बच्ची को मेडिकल के लिए अस्तपताल भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।  

जानकरी के अनुसार गिरफ्तार युवक आपराधिक प्रवृति का है। पूर्व में भी तारापुर थाना में उसके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज है, जिसमें उसे जमानत मिली हुई है। 

Suggested News