पटना में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी की जमकर पिटाई हालत गंभीर

पटना में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी की जमकर पिटाई हालत गंभीर

PATNA : पटना में एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। हालांकि आरोपी को लोगो ने पकड़ लिया और पहले तो जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है। मामला पालीगंज थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गुरुवार को बच्ची घर के बगल के दुकान से सामान खरीदने गई थी। पहले तो दुकानदार उससे बातों में उलझाए रखा। बाद में सामान देने के बहाने उसे दुकान के अंदर खींच लिया। इसके बाद दुकान का दरवाजा अंदर से बंदकर आरोपित दुकानदार अशोक कुमार सिंह ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। .

इस दौरान लड़की चीखती-चिल्लाती रही लेकिन आरोपित का दिल नहीं पसीजा। लड़की के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दुकान का दरवाजा पीटने लगे। दरवाजा खोलकर आरोपित दुकान से निकलकर भागने लगा लेकिन ग्रामीणों ने पीछा कर उसे धर-दबोचा।.

इसके बाद आरोपित को पकड़ कर दुकान पर लाया तो अंदर लड़की बदहवास पड़ी थी। लड़की के कपड़े खून से सने थे। लोगों ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी। 

मौके पर पहुंचे परिजन पीड़िता को घर ले गए। थाना पहुंचकर लड़की के पिता ने पुलिस को आरोपित दुकानदार के खिलाफ लिखित आवेदन दिया। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। 

वहीं पिटाई से आरोपित की भी हालत गंभीर है। इलाज कराने के लिए पुलिस उसे भी अस्पताल ले गई। थानाध्यक्ष का कहना था कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपित के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News