60 साल के बुजुर्ग ने किया 4 साल की बच्ची के साथ रेप, पीड़ित ने कहा-दादा ने कमरे में ले जाकर मुंह बंद कर दिया...

60 साल के बुजुर्ग ने किया 4 साल की बच्ची के साथ रेप, पीड़ित ने कहा-दादा ने कमरे में ले जाकर मुंह बंद कर दिया...

Desk : हवश के एक दरिंदे ने 4 साल की मासूम के साथ रेप किया है. 60 साल के एक बुजुर्ग ने बच्ची के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया है. इस सनसनीखेज वारदात के आरोपी बुजर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खबर के मुताबिक झारखंड के सुखदेवनगर थाना इलाके में बढ़ई का काम करने वाले 60 साल के मकान मालिक दीनानाथ शर्मा ने चार साल की बच्ची से मंगलवार की रात दुष्कर्म किया. रात होने के कारण बच्ची के माता-पिता थाना नहीं पहुंचे. लेकिन बुधवार को घटना की जानकारी सुखदेव नगर थाना को दी गयी़ सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक बच्ची के माता-पिता ठेला पर अंडा बेचने का काम करते है. मंगलवार की रात भी दोनों ठेला लगाने गये हुए थे. बच्ची घर में अकेली थी. बच्ची को अकेले पाकर बुजुर्ग मकान मालिक ने बच्ची को बहला फुसला कर रुम में लेकर चला गया. बच्ची का कहना है कि उसके बाद दादा ने मेरे साथ गंदा काम किया. जब माता-पिता रात में लौटे तो बच्ची रोने लगी और रोते-रोते सारी बात बतायी़ उसके बाद बुधवार के दिन में घटना की जानकारी माता-पिता ने सुखदेवनगर थाना को दी जिसके बाद आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News