बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पिता के दोस्त ने किया नाबालिग के साथ अननेचुरल सेक्स ,पीड़ित ने की खुदकुशी

पटना में पिता के दोस्त ने किया नाबालिग के साथ अननेचुरल सेक्स ,पीड़ित ने की खुदकुशी

पटना : बिहार की राजधानी पटना में पिता के दोस्त ने ही दोस्त की नाबालिग बेटे से अप्राकृतिक यौनाचार किया। इससे व्यथित पीड़ित ने आत्महत्या कर ली। पटना के इंद्रपुरी रोड नंबर 8 में रहने वाले ठेला चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है ।अब उसे पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है की नाबालिग के पिता का दोस्त सुनील पीड़ित को 2 दिन पहले बहला लाकर अपने अड्डे पर ले गया था जहां उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया।

दो दिन पहले पिता का दोस्त बहलाकर ले गया था
इस बेहद शर्मनाक घटना को इंद्रपुरी रोड नम्बर आठ में रहने वाले ठेला चालक सुनील साहनी ने अंजाम दिया है।  ठेला चालक सुनील पर आरोप है उसने अपने दोस्त के नाबालिग बेटे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इस बेहद ही शर्मनाक घटना से व्यथित होकर नाबालिग ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली। नाबालिग के आत्महत्या की जानकारी उसके सुसाइड नोट से मिली है। पीड़ित के मां के अनुसार इस घटना के बाद से लगातार उसका बेटे परेशान रहा था। घटना के दिन यानी बुधवार को भी वह ठीक से बात नहीं कर पा रहा था। जब रात में उसकी मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई तो देखा कि उसके कमरे का दरवाजा बंद है। खिड़की से झांकने पर पता चला कि उसका शरीर पंखा से झूल रहा है। मां ने आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा तो उसके तकिए के नीचे से एक पुर्जा मिला जिसमें लिखा था कि सुनील अंकल ने मेरे साथ गंदा काम किया है और मुझे जान से मारने की धमकी दिए इस वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

आरोपी हुआ गिरफ्तार...
नाबालिक के कैमरे से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पीड़िता के दोस्त सुनील साहनी को पाटलिपुत्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ पोस्टमार्टम के बाद नाबालिग के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के संबंध में बताया गया कि इंद्रपुरी रोड नंबर 8 में रहने वाले सुनील साहनी ने अपने दोस्त के बेटे को बहला कर अपने साथ अड्डे पर ले गया। वहां अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म किया साथ में यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी।

Suggested News