बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में जंगलराज, पति के सामने पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप

बिहार में जंगलराज, पति के सामने पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप

गया-  गया में दिल दहला देनेवाली वारदात गैंगरेप के संबंध में ADG ने बताया कि मामले की संगीनता को देखते हुए ताबड़तोड़ छापेमारी की गयी, जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया व अन्य 18 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। वारदात रात 9 बजे की है। संजीव कुमार सिंघल ने बताया कि 4 अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पहले बदमाशों ने बेटी के साथ मारपीट की और फिर पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मां-बेटी दोनों की मेडिकल जांच करायी गयी है। इस मामले में केस दर्ज हो गया है। पॉस्को एक्ट भी लगाया गया है। बदमाशों ने दो अन्य लोगों से भी लूटपाट की है। बिहार में अपराधियों के मंसूबे दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं और सुशासन की पुलिस बस वारदात की तहकीकात में जुटी है. अपराधियों ने गया में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है.अपराधियों ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया..वारदात की इस घटना से तो यही लगता है कि बिहार में कानून का इकबाल अब खत्म हो चुका है.

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/t0DquOuaT4g" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>


गया में जिले के सोनडीहा गांव के पास करीब एक दर्जन अपराधियों ने मां-बेटी के साथ बुधवार की देर रात दुष्कर्म किया.खबर के मुताबिक गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अपनी पत्नी व बेटी के साथ घर जा रहे थे। सोनडीहा गांव पार करने पर कनौसी रोड में छिनतई की घटना को अंजाम देने की फिराक में रहे करीब एक दर्जन अपराधियों ने डॉक्टर की बाइक रुकवाई। इसके बाद हथियार के बल पर तीनों को सड़क से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया. फिर सभी अपराधिओं ने मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है.शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया. पीड़िता ने इनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से कड़ी पूछताछ की जा रही है.इस वारदात के बाद आईजी एनएच खां ने थानेदार को संस्पेंड कर दिया है.


Suggested News