बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेटी के साथ डेली रेप करने वाला हैवान बाप अरेस्ट, पीड़ित लड़की ने कहा- शाम को घर लौटने के बाद कहता था कमरे में चलो...

पटना में बेटी के साथ डेली रेप करने वाला हैवान बाप अरेस्ट, पीड़ित लड़की ने कहा-  शाम को घर लौटने के बाद कहता था कमरे में चलो...

पटना : राजधानी पटना में एक बाप ने रिश्ते को शर्मासर किया है. मजदूरी करने वाला एक बाप अपनी इंटर पास बेटी के 1 साल से रोज बलात्कार करता था. पीड़ित लड़की का आरोप है कि पिता हर रोज उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था.बेटी ने इस बात की शिकायत महिला थाना में की थी. जिसके बाद पुलिस ने इस हैवान बाप को गिरफ्तार कर लिया है. 

हर रोज करता था रेप
पीड़ित लड़की का कहना है कि वो इंटर की छात्रा है. उसका बाप मजदूरी करता है और पिछले 1 साल से वो डेली मेरे साथ रेप करता था.पीड़ित लड़की के मुताबिक मां जब इस बात का विरोध करती थी तो वो मां को मारपीट करके चुप करवा देता था. जानकारी के मुताबिक हैवान बाप मजदूरी से आने के बाद रोज रात में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था और मना करने पर मारपीट भी करता था.

पीड़ित लड़की का कहना है कि बाप के घिनौनी काम के बारे में उसने अपनी बहन को बताया. बड़ी बहन ने हिम्मत बढ़ाया जो पीड़ित लड़की 15 किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंची और पूरी कहानी महिला थानेदार आरती जायसवाल को बताई . जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया. आरती जायसवाल ने बताया कि छापेमारी कर आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही हैवान बाप ने अपनी जुर्म भी कबूल कर लिया है.

Suggested News