बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रसगुल्ला के लिए भिड़ गया दूल्हा, दुल्हन के भाई की ली जान, 3 महिलाओं को भी रौंदा

रसगुल्ला के लिए भिड़ गया दूल्हा,  दुल्हन के भाई की ली जान, 3 महिलाओं को भी रौंदा

Desk: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह के दौरान मिठाई परोसने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा की शराब के नशे में धुत दूल्हे ने दुलहन के 9 साल के भाई को पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं दूल्हे ने दुलहन के भाई को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. मौके से भागने के दौरान उसने कार से तीन महिलाओं को भी रौंद दिया. एक महिला की हालत गंभीर है और दो की हड्डियां टूट गई हैं.

मामला फर्रुखाबाद के श्मशाबाद का है. सोमवार को अतसैनी पहाड़पुर गांव के रहने वाले मनोज कुमार बारात लेकर गोविंदपुर अहदुल्लापुर गांव पहुंचा था. दुल्हन के भाई पुनीत  ने बताया दूल्हा बारात लेकर रात में साढ़े आठ बजे यहां पहुंचा. उन लोगों को आने के बाद नाश्ता और पानी दिया गया. दूल्हे मनोज और उसके दोस्तों ने नाश्ते की व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की. उन लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जब हमारे घर के बड़े लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वे और भड़क गए.

पुनीत ने बताया कि दूल्हे के दोस्तों ने देसी तमंचे से दुलहन के मामा पर फायरिंग की. हालांकि वह किसी तरह बच गए. उन लोगों का तांडव लगातार वहां चलता रहा. गांववालों ने मनोज और उसके दोस्तों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वे लोग भाग गए. भागने से पहले उन लोगों ने दुल्हन के छोटे भाई प्रांशू को तमंचे के बल पर उठा लिया और कार से भाग निकले. भागने के दौरान उसने दुलहन पक्ष में आईं तीन महिलाओं को रौंद दिया. दुल्हन पक्ष ने मनोज को कई बार फोन किया लेकिन उन लोगों ने फोन नहीं उठाया. इधर गांववालों ने पुलिस को सूचना दी.

सुबह तड़के वे लोग प्रांशू की लाश गांव के बाहर फेंककर भाग गए. पुलिस ने बताया कि प्रांशू के गले में निशान मिले हैं जिससे पता चलता है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है. इसके अलावा 50 साल की विमला, मिथलेश (35) और सपना (17) घायल हुई हैं. तीनों को फर्रुखाबाद के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर मिथलेश की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं सपना और विमला के शरीर की हड्डियां टूटी हैं. पुलिस ने बताया कि दुलहन के पिता रामपाल जाटव ने दूल्हे और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि दूल्हे और उसके दोस्तों की तलाशी में छापेमारी की जा रही है.




Suggested News