राष्ट्रीय शोक और कोरोना महामारी को भूले नेता, ताबड़तोड़ कर रहे हैं योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन

राष्ट्रीय शोक और कोरोना महामारी को भूले नेता, ताबड़तोड़ कर रहे हैं योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन

NALANDA : राष्ट्रीय शोक के बावजूद नेताओं के द्वारा योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन का कार्यक्रम लगातार जारी है. साथ ही साथ वर्तमान समय में वैश्विक महामारी से निपटने को लेकर लागू लॉक डाउन के नियम का नजरअंदाज भी किया जा रहा है. गुरुवार के दिन विधायक रवि ज्योति के द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में एनएच 82 से सिलाव प्रखंड के माहुरी गांव जाने बाली ग्रामीण पथ का मरम्मती कार्य का शिलान्यास किया गया. 

इस दौरान न तो कोई शारिरिक दूरी रहा और ना ही अधिकांश लोगों के चेहरे पर मास्क दिखा. एक तरफ स्थानीय प्रशासन के द्वारा जहाँ आमलोगों से मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना वसूला जा रहा है. वहीं सरकार के नुमाइंदे के आगे पुलिस व प्रशासन नतमस्तक दिख रही है. सरकार के नुमाइंदे के द्वारा जिस प्रकार से बेहताशा भीड़ इकठा किया जा रहा है. निश्चित ही कोरोना को निमंत्रण दिया जा रहा है. 

बता दें कि प्रखंड क्षेत्र में अभी प्रतिदिन पीएचसी एवं ग्रामीण इलाकों में कैम्प लगाकर किये गए कोरोना जांच में पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला जारी है. प्रखंड में सैकड़ों पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. इसके बाद भी जनप्रतिनिधि के द्वारा सोशल डिस्टेंस को नहीं अपनाकर क्षेत्र की भोली भाली जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दें कि साढ़े चार सालों तक इक्का दुक्का योजनाओं का शिलान्यास किया गया था. लेकिन विधान सभा चुनाव की तिथि नजदीक आते ही कोरोना काल में ताबड़तोड़ उद्घघाटन व शिलान्यास कार्यक्रम कर कोरोना संक्रमण को आमंत्रित किया जा रहा है. 

वहीं इस योजना का शिलान्यास करते हुए विधायक रवि ज्योति ने कहा कि मैं पार्टी के लिये समर्पित हूँ. जो भी हमारे नेता का आदेश होगा. उसका पालन करूँगा. उन्होंने कहा कि आज पूरे बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास हुआ है. इस मौके पर जिला परिषद सदस्य सतेंद्र पासवान, बीरेंद्र सिंह, पूर्व मुखिया बिगुल सिंह, अशोक सिंह, नगर जदयू अध्यक्ष राकेश कुमार, डोमन सिंह, अरुण सिंह, सतेंद्र चौधरी सहित सैकड़ों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता शामिल हुए. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News