राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का किया पुतला दहन, छात्रा से दुष्कर्म मामले की सीबीआई जांच की मांग

राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का किया पुतला दहन, छात्रा से दुष्कर्म मामले की सीबीआई जांच की मांग

LAKHISARAI : राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार के दिशा निर्देश पर बिहार के सभी जिला व प्रखंड मुख्यालयों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया। इसी क्रम में आज लखीसराय के शहीद द्वार गेट पर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया। विदित हो की पांच दिनों पूर्व वैशाली जिला के महनार थानांतर्गत करनौती ग्राम निवासी शिक्षक की 14 वर्षीया पुत्री की अज्ञात अपराधियों ने बलात्कार कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। 

शासन और प्रशासन की मिलीभगत से मामले को कमजोर करने के उद्देश्य से मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं की गई। 18 सितंबर को राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार पीड़ित परिजनों से मुलाकात किए तथा अपने हजारों समर्थकों के साथ वैशाली के जंदाहा बाजार को घंटो जाम कर दिया। पीड़ित परिजनों के मांग पर आशुतोष कुमार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। 

पार्टी की ओर से कहा गया की बिहार सरकार यदि एक हफ्ते के अंदर सीबीआई जांच की अनुशंसा नही करती है तो पूरे बिहार में आंदोलन को उग्र किया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री आवास का घेराव भी किया जाएगा। पुतला दहन कार्यक्रम में चंदन कुमार गोरे,प्रिंस कुमार भारद्वाज,राहुल कुमार,हंसराज,कन्हैया कुमार,हरिओम कुमार,सुमित कुमार,विकास कुमार इत्यादि शामिल हुए।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News