लॉकडाउन में गांव में फंसी रतन राजपूत ने बनाया लिट्टी चोखा, फैंस ने कहा- मुंह में पानी आ गया

लॉकडाउन में गांव में फंसी रतन राजपूत ने बनाया लिट्टी चोखा, फैंस ने कहा- मुंह में पानी आ गया

Desk: लॉकडाउन में गांव में फंसी रतन राजपूत हर दिन किसी न किसी वीडियो के जरिए खुद को चर्चा में बनाए रखती हैं. रतन गांव में फंसी हैं लेकिन अपने चाहनेवालों को वहीं से इंस्टा पर वीडियो के जरिए सारी जानकारी देती रहती हैं.

गुरुवार रात उन्होंने लिट्टी चोखा बनाने की तैयारी की और इसका वीडियो बनाकर इंस्टा पर डाल दिया. फिर क्या था फैन्स ने खूब तारीफ की. कई फैंस ने तो यहां तक कहा कि स्वादिष्ट चिट्टी चोखा देखकर उनके मुंह में सच में पानी आ गया है.

रतन राजपूत गांव में जरूर फंसी हैं लेकिन एक बिहारी होने के नाते उन्हें उतनी मुश्किल नहीं आ रही है. खुद रतन कह चुकी हैं कि अगर वह बिहारी नहीं होतीं तो इस हालात में सर्वाइव करना आसान नहीं होता. अभी कुछ दिन पहले ही आम का अचार बनाकर रतन अचानक मशहूर हो गई थीं. अब लिट्टी चोखा से लोकप्रिय हो रही हैं. 

रतन ने बताया करीब 13 मिनट के इस वीडियो में पूरी प्रक्रिया बताती हैं और साथ-साथ तैयार करती चलती हैं. इस दौरान रतन यह भी बताती हैं कि रात में वह लाइव क्यों नहीं करतीं. उन्होंने कहा कि लाइट दिक्कत रहती है. उन्होंने कहा भी कि आज जुगाड़ से लाइट की यह व्यवस्था कर ली है ताकि डिनर पर आप सभी से मिल सकूं.

Find Us on Facebook

Trending News