बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर :कच्चीदरगाह से राघोपुर जा रही नाव हादसे का शिकार, दो दर्जन लोग झुलसे, दो दर्जन लोग लापता

बड़ी खबर :कच्चीदरगाह से राघोपुर जा रही नाव हादसे का शिकार, दो दर्जन लोग झुलसे, दो दर्जन लोग लापता

Patna : नदी थाना क्षेत्र के कच्चीदरगाह से राघोपुर जा रही बड़ी नाव शनिवार की रात बिजली के तार के चपेट में आने से दो दर्जन लोग झुलस गये है और दो दर्जन लोग गंगा नदी में कूद गये है जो लापाता है जानकारी के अनुसार किसी के डूबने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 


घायल लोगों का कच्चीदरगाह स्थित विभिन्न निजि किलनिक में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्री कच्चीदरगाह से प्रत्यक्षद्वक्षियों के अनुसार  करीब  100 से अधिक लोगो को लेकर नाव उस पार ले जा रही थी। तभी बीच नदी में नाव 33 हजार वोल्टेज का विधुत प्रभावित तार जो कच्चीदरगाह से रोस्तमपुर (राघोपुर) गया है उसके चपेट में आ गये और नाव पर अफरा -तफरी मच गयी जिसमें दो दर्जन लोग झूलस गये और दो दर्जन से अधिक लोग नाव से जान वचाने के लिए कूद गये.


सूचना मिलते ही जिसे तीन चार नाव की सहायता से नाविको ने झूलसे लोगो को जेठूली गंगा घाट पर लाया और कच्चीदरगाह के विभिन्न निजि किलनिक में ईलाज के लिए भत्ती कराया जहा से कुछ लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है.  जहां कुछ दो दर्जन लोग जो गंगा नदी में कूद गये. उनके बारे लोगों का कहना हैं वे लोग सुरक्षित निकले की नही यह जब वह घर नही पहुचेगें तो उनके परिजन रविवार को बतायेगे.


पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News