बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोशन हत्याकांड: RJD नेता के कबूलनामे का ऑडियो वायरल

रोशन हत्याकांड: RJD नेता के कबूलनामे का ऑडियो वायरल

गया-  जिले में इन दिनों हत्या के आरोपी का ऑडियो वायरल है. गया में 18 अक्टूबर को रोशन नामक युवक की हुई थी हत्या. पुलिस लगातार इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी थी लेकिन पुलिस को कोई खास क्लू नहीं मिल रहा था. लेकिन इस हत्या को लेकर दो लोगों के बीच का ऑडियो वायरल हो गया है. इस ऑडियो में साफ तौर पर रोशन मर्डर केस को लेकर पुलिस से बचने का प्लान बनाने की बातचीत है.
 
 इस ऑडियो में रविन्द्र यादव अपने दोस्त संतोष तांती से कह रहा है कि सरेंडर करना तो पुलिस से कहना है कि रविन्द्र ने ही मर्डर किया है और रोशन की लाश को भी उसने अकेल ही ठिकाना लगाया है.रविन्द्र यादव डोभी से राजद का प्रवक्ता है साथ ही वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि रविन्द्र की राजद के बड़े नेताओं से काफी नजदीकियां भी हैं. वो ऑडियो में भी साफ कह रहा है कि नेता लोग सब मैनेज कर देगा.

खबर के मुताबिक रविन्द्र यादव, संतोश तांती और रोशन तीनों गैर कानूनी धंधा किया करते थे. खबरों के मुताबिक चंगी वसूलने से लेकर बिहार में शराब की सप्लाई के साथ अफीम भी सप्लाई करने का काम करते थे. लेकिन इस गैर कानूनी धंधे में रोशन से रविन्द्र की बकझक हो गई थी. उसके बाद ही रोशन का मर्डर कर दिया गया. कोर्ट में सरेंडर कर चुका संतोष तांती ने बताया कि मेरे ही घर पर रविन्द्र यादव ने गोली मारकर रोशन की हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगा दिया था. लेकिन सवाल यह है कि इस ऑडियो में जिस रविन्द्र यादव से संतोष तांती की बात हो रही है वो अबतक पुलिस गिरफ्त से बाहर क्यों है?

गया से जय प्रकाश की रिपोर्ट

Suggested News