इस निर्देशक की फिल्म से डेब्यू रविना टंडन की बेटी, अपोजिट में इस बड़े अभिनेता का भतीजे का भी होगा पर्दापण

इस निर्देशक की फिल्म से डेब्यू रविना टंडन की बेटी, अपोजिट में इस बड़े अभिनेता का भतीजे का भी होगा पर्दापण

MUMBAI  :  इस साल कई स्टार किड्स फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसमें शाहरूख खान की बेटी सुहाना, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर शामिल हैं। अब इस लिस्ट एक बड़ी एक्ट्रेस की बेटी शामिल होने जा रही है। खबर है कि अभिनेत्री रविना टंडन की बेटी राशा थडानी भी इस साल फिल्मों में अपना डेब्यू कर सकती है। 

फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को फिल्मों में पहला ब्रेक देनेवाले केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने अगली अपकमिंग एक्शन एडवेंचर फिल्म से राशा थडानी को बॉलीवुड में लांच करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में राशा की जोड़ी के तौर पर अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी अपना डेब्यू करेंगे। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे। 

कहा यह भी जा रहा है कि अजय देवगन कुछ ऐसे अवतार में दिखेंगे, जैसा इससे पहले कभी पर्दे पर नहीं दिखे। अब हर किसी की निगाहें राशा पर टिकी हैं, जिसके बॉलीवुड डेब्यू को रवीना के फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

इस साल की मोस्ट अवेटेड लॉन्चिंग

अमन देवगन और राशा की इस नई और खूबसूरत जोड़ी को इस साल की मोस्ट अवेटेड लॉन्चिंग बताई जा रही है। याद दिला दें कि अभिषेक कपूर ने अपनी फिल्म 'केदारनाथ' से सारा अली खान को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।


Find Us on Facebook

Trending News