बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रवि किशन का बयान कहा- NDA को बिहार की महिलाओं और बहनों का पूरा समर्थन

रवि किशन का बयान कहा- NDA को बिहार की महिलाओं और बहनों का पूरा समर्थन

पटना बिहार विधानसभा चुनाव का कल पहला चरण समाप्त हुआ. पहले चरण के रुझान पर चर्चा करते हुए बीजेपी स्टार प्रचारक  रवि किशन ने बतया रुझान बहुत अच्छा था. लोग NDA की सरकार को फिर से वापस ला रहे है. ख़ास कर के महिलाओं और बहनों का नीतीश कुमार को पूरा सहयोग मिला है. महिलाऐं और बहने नीतीश कुमार और नरेन्द्र मोदी के साथ है. बिहार के जो युवा हैं उनसे भी बात किया हमने उनका फीडबैक मिला जो की NDA की सरकार के लिए काफी अच्छा है. बिहार के युवा बिहार को विकास की ओर ले जाना चाहते है, बिहार में रोजगार चाहते है. इसलिए उनका भी समर्थन नीतीश कुमार को है.

नीतीश कुमार की बात को दोहराते हुए रवि किशन ने भी विपक्ष पर वार किया कहा  तेजस्वी यादव को जंगल राज का युवराज बताया. कहा 15 साल पहले बिहार किस हाल में था ये बिहार के युवा को अपने माता पिता से जाकर पूछने की जरुरत है.


रवि किशन ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा बिहार अंधेरे से उजाले की तरफ आ गया है अब वापस अंधेरे के तरफ न तो बिहार जना चाहता है न ही बिहार के लोग. बिहार के लोगों को भी पता है जंगल राज में क्या था क्या नही. अपनी बात करते हुए रवि किशन ने कहा हम पहले भी फिल्मों की शूटिंग करने आते थे हमे पता है बिहार तब कैसा हुआ करता था. रवि किशन ने बिहार में चारो तरफ से विकास की बात करते हुए कहा नरेन्द्र मोदी और NDA की सरकार बिहार को लेकर हमेसा आकर्षित रही है. बिहार के विकास को लेकर हमेसा काम किया है.

Suggested News