बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी स्टार और सांसद रवि किशन के पिता की मौत, वाराणसी में ली अंतिम सांस

भोजपुरी स्टार और सांसद रवि किशन के पिता की मौत, वाराणसी में ली अंतिम सांस

DESK : जहां पूरा देश नये साल की खुशी में मशगूल था वहीं  मंगलवार की रात भोजपुरी फिल्म के स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन के घर मातम छाया रहा.

 अचानक ही सांसद रवि किशन को पिता श्याम नारायण शुक्ला के निधन की सूचना मिलते ही पूरा परिवार शोक में डूब गया. साथ ही फोन पर लोगों द्वारा शोक संदेश व हिम्मत बढ़ाने वालों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई.

बताते चलें कि गोरखपुर सांसद रवि किशन के 92 वर्षीय पिता श्याम नारायण शुक्ल विगत कई माह से बीमार चल रहे थे. उनका मुंबई में इलाज चल रहा था. तबीयत में सुधार नहीं होते देख पिता ने वाराणसी में अपना शरीर त्यागने की अंतिम इच्छा जताई  जिस पर विगत 15 दिन पहले  उनके पिता को वाराणसी लाया गया. मंगलवार की रात करीब 11 बजे उनका निधन हो गया. उनके पिता शिव के परम भक्त थे इसलिए उन्होंने वाराणसी में ही अपनी देह त्यागने की इच्छा जताई थी. सदर सांसद ने अपने जीवन में पिता को ही अपना गुरु माना इसके अलावा उन्होंने किसी को अपना गुरु नहीं माना. पिता के ही सिखाएं मार्ग पर आगे बढ़ते हुए रवि किशन ने नया मुकाम हासिल किया. मूल रूप से वह जौनपुर जिले के केराकत गांव के रहने वाले थे. रवि किशन के पिता का अंतिम संस्कार आज वाराणसी में किया जाएगा.

Suggested News