बक्सर में बोले सांसद रवि किशन- NDA इस बार सबका पसीना छुड़ा देगा

बक्सर में बोले सांसद रवि किशन- NDA इस बार सबका पसीना छुड़ा देगा

BUXAR बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनावी मैदान से अपने जीत का हुंकार लगती नज़र आ रही हैं. ऐसे में बीजेपी स्टार प्रचारक और भोजपुरी गायक रविकिशन लगातार चुनावी मैदान से दहाड़ते नजर आ रहे हैं.बीजेपी ने बक्सर में रोड शो का आयोजन किया. रवि किशन रोड शो में जैसे ही पहुंचे तो उनको देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी.बीजेपी समर्थक और रवि किशन के फैन्स उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचे. NDA के प्रचार प्रसार के दौरान उन्होंने पिच से खूब बैटिंग की.

 जनता से नीतीश कुमार को जितने की अपील करते हुए कहा NDA पूर्ण बहुमत से बिहार में आएगी.  इस बार एनडीए सबके पसीने छुड़ा देगा, नीतीश कुमार की ही सरकार बनेगी. नीतीश कुमार के साथ नरेन्द्र मोदी हैं, नरेन्द्र मोदी का साथ है उन्हें कोई नही रोक सकता जितने से. रोड शो में रवि किशन ने जनता को लुभाने और उनका वोट पाने के लिए भोजपुरी गाना भी गाया. उन्होंने 'बड़ा निक लागेलु धनिया हमार हो' गाकर लोगों का मनोरंजन किया. जिसके बाद समर्थकों में उत्साह की लहर गूंज उठी. 

रैली में साफ़ तौर पर रवि किशन की लोकप्रियता देखने को मिली.रैली में जब रवि किशन की एंट्री हुई तो उनको सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी.  रवि किशन ने कहा कि इस बार बिहार में जबरदस्त बहुमत से नीतीश सरकार बनेगी. उन्हें मोदी का आशीर्वाद प्राप्त है. उन्होंने आगे कहा कि जो भी गलती करेगा वो जेल जाएगा. बीजेपी के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के चुनावी प्रचार में सांसद अश्विनी चौबे और भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव भी पहुचे थे. रैली में रवि किशन करीब आधे घंटे तक रहे.

Find Us on Facebook

Trending News