पटना पुलिस ने किया रवि राय हत्याकांड का खुलासा , जानिए क्या थी हत्या की वजह

पटना पुलिस ने किया रवि राय हत्याकांड का खुलासा , जानिए क्या थी हत्या की वजह

PATNA: बीते 27 मई को राजधानी के किदवईपुरी में रवि राय की गोली मारकर हत्या का कर दी गई थी. उसकी हत्या उस समय की गई थी. जब वह मॉर्निंग वाक करने के बाद घर लौट रहा था. पटना पुलिस ने हत्या के इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है. इस मामले को लेकर गठित एसआईटी ने एक हॉस्टल संचालक आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया है. इस हत्या को लेकर उसने बताया है की रवि राय की हत्या विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर की गयी थी. इस घटना की योजना  बोरिंग रोड स्थित एक हॉस्टल में बनाई गयी थी. एसएसपी गरिमा मलिक की ओर से गठित एसआईटी ने हॉस्टल संचालक आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया हैं. इस घटना में शामिल शूटर सिप्पू और दो अन्य अपराधियों की तलाश में पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार रवि राय की हत्या विवादित जमीन पर वर्चस्व को लेकर हुई हैं. जिस जमीन पर शंकर राय हाथ डालता था. रवि राय अड़ंगा लगाकर उसमें अपना हिस्सेदारी मांगता था. इस तरह रवि राय ,शंकर राय के लिए मुसीबत बन गया गया था. इसी वजह से शंकर राय ने भोला राय नामक एक अपराधी को रवि राय की हत्या की सुपारी दे दी. 

हत्या की सुपारी मिलने के बाद रवि राय की हत्या की प्लानिंग बुद्धा कालोनी स्थित सांई गली के एक हॉस्टल में रची गयी थी. प्रतिदिन रवि राय के आने जाने की रेकी की जा रही थी. हत्या के दिन रवि राय के मॉर्निंग वाक से निकलने के बाद  भोला राय और सिप्पू नामक शूटर उसके आगे आये. जैसे ही वे रवि के नजदीक पहुंचे सिप्पू ने ताबड़तोड़ चार गोलियां दाग दी. 

इससे मौके पर ही रवि की मौत हो गयी. सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर हॉस्टल संचालक आदित्य कुमार को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है. उसने पुलिस के सामने सारा राज उगल दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद   अपराधी सीधे हॉस्टल पहुंचे. कुछ घंटे वहाँ रहने के बाद निकले और एक नामी अपार्टमेंट में जाकर हत्या का जश्न मनाया. 

पटना से कुंदन कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News