रविशंकर प्रसाद बोले- आपकी सेवा करने के लिए तैयार हैं, हाँ मैं पटना साहिब लोकसभा का चौकीदार हूँ

रविशंकर प्रसाद बोले- आपकी सेवा करने के लिए तैयार हैं, हाँ मैं पटना साहिब लोकसभा का चौकीदार हूँ

PATNA :  पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद लगातार जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। शनिवार को दीघा विधान सभा के अंतर्गत सिंह लॉन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के अपने अभियान में प्रधानमंत्री मोदी जी ने खुद को देश के प्रथम सेवक और चौकीदार के रूप में पेश किया था। प्रधानमंत्री द्वारा "मैं भी चौकीदार अभियान" की शुरुआत की गई। चौकीदार शब्द को फिर से परिभाषित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा -  हर कोई जो गरीबी,भ्रष्टाचार ,गंदगी, आतंकवाद और अन्य सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है वह सभी चौकीदार है।

31 मार्च को पीएम करेंगे संवाद

उन्होंने कहा कि भारत के प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर कोई चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है कि "मैं भी चौकीदार हूँ" इसी अभियान को बढ़ाते हुए यह योजना बनाई गई है कि 31 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी जी अब तक के सबसे बड़े टाउन हॉल कार्यक्रम के जरिये देश भर के 500 स्थानों से लोंगो से सीधा संवाद करेंगे। इस आयोजन का मुख्य स्थान नई दिल्ली में होंगा जहां प्रधानमंत्री मोदी जी सभी साथी "चौकीदारों" के साथ संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पटना साहिब के सभी लोगों से सीधा संवाद करेंगे ।

 यह कार्यक्रम कल 31 मार्च शाम 4 बजे से " टेलीफोन एक्सचेंज" गणपति उत्सव हॉल, राजेन्द्र नगर में आयोजित की जाएंगी । कार्यक्रम में रविशंकर प्रसाद जी के अलावे सभी माननीय विधायक ,पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी भी रहेंगे।

रविशंकर प्रसाद के साथ दीघा विधान सभा विधायक संजीव चौरसिया ,पटना महानगर बीजेपी जिला अध्यक्ष सीताराम पांडेय भी मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News