पटना सिटी में चुनाव प्रचार को गए रविशंकर प्रसाद का विरोध, वकील ने दिखाया काला झंडा

PATNA : राजधानी पटना के पटनासिटी इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां चुनाव प्रचार को गए पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद को विरोध का सामना करना पड़ा है। पटना सिटी में रविशंकर प्रसाद को एक वकील द्वारा काला झंडा दिखाया गया है। 

दरअसल पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद आज अपने चुनाव प्रचार को लेकर पटना सिटी इलाके में गये थे। इस दौरान जैसे ही वे सिविल कोर्ट परिसर में पहुंचे एक वकील ने उन्हें काला झंडा दिखाते हुए उनके प्रति आक्रोश व्यक्त किया।  

काला झंडा दिखाने वाले अधिवक्ता संजय कुमार ने बताया कि कुछ ही दिनों पहले जब वकीलों द्वारा पेंशन और अन्य सुविधाओं को लेकर जब आंदोलन किया गया था। तब रविशंकर प्रसाद ने यह बयान दिया था कि वकील लोग बेकार का आंदोलन कर रहे हैं। उनके लिए कुछ भी नहीं किया जायेगा।

इसीलिए आज हमने इनको काला झंडा दिखाया है। संजय ने कहा कि जिसने वकीलों के लिए कुछ नहीं किया उसे हम अधिवक्ताओं से वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं हैं। 

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा भाजपा से इस्तीफ़ा देने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है। पटना साहिब सीट पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान होने वाला है।

पटना सिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News