रक्सौल के BJP प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा बोले- हमें बदनाम करने के लिए विरोधी रच रहे साजिश,भाई से 15 साल पूर्व ही हो चुका है बंटवारा

रक्सौल के BJP प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा बोले- हमें बदनाम करने के लिए विरोधी रच रहे साजिश,भाई से 15 साल पूर्व ही हो चुका है बंटवारा

DESK: रक्सौल के भाजपा उम्मीदवार प्रमोद सिन्हा के भाई के घर पर छापेमारी की खबर के बाद राजनीति गरमा गई है. प्रमोद सिन्हा भाई अशोक सिन्हा के बीरगंज स्थित घर पर नेपाल पुलिस ने छापेमारी की है, जिसमें करीब 23 किलो सोना बरामद किया गया है. जिसकी अनुमानित कीमत करीब 10 करोड़ रू बताई गई है। जबकि अफवाह फैलाई गई कि 119 करोड़ का सोना बरामद किया गया है।इस खबर के सामने आने के बाद बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा सामने आये हैं।

विरोधी बदनाम करने की रच रहे साजिश

रक्सौल के भाजपा प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा हरैया ओपी क्षेत्र के रहने वाले हैं.लेकिन बीजेपी कैंडिडेट का भाईयों से काफी पहले ही बंटवारा हो गया है।बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने न्यूज4नेशन से बातचीत में कहा कि पंद्रह साल पहले से सभी भाई अलग-अलग रह रहे हैं.सभी भाईयों का अलग-अलग मकान है।लेकिन साजिश के तहत हमारा नाम जोड़ा जा रहा है। इसमें हम कहां से आते हैं। एक सुनियोजित साजिश के तहत इसमें हमारा नाम जोड़ा जा रहा ताकि चुनाव में परेशानी हो। उन्होंने सवाल उठाया कि पुलिस कह रही कि करीब 23 किलो सोना पकड़ा गया तो फिर मीडिया में यह खबर कैसे चलने लगी कि 119 करोड़ का सोना जब्त किया गया। कहीं न कहीं इसमें विरोधियों की साजिश है और बदनाम करने के लिए इस तरह का षडयंत्र किया गया है।


रक्सौल के भाजपा प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने कहा कि हमारा और मेरे भाई का कारोबार काफी समय से अलग है तो फिर इसमें मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा? बता दें कि हाल ही में प्रमोद सिन्हा जेडीयू छोड़कर बीजेपी ज्वाइन किये हैं।इसके बाद बीजेपी ने उन्हें रक्सौल से उम्मीदवार बनाया है।बीजेपी नेतृत्व ने इस बार सीटिंग विधायक अजय सिंह का टिकट काट दिया है और प्रमोद सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है।

Find Us on Facebook

Trending News