धूप बर्दाश्त नहीं कर सके RCP बाबूः रोड-शो के दौरान तबियत हुई खराब,गाड़ी में ही बैठ गये, आनन-फानन में JDU दफ्तर ले जाया गया

धूप बर्दाश्त नहीं कर सके RCP बाबूः रोड-शो के दौरान तबियत हुई खराब,गाड़ी में ही बैठ गये, आनन-फानन में JDU दफ्तर ले जाया गया

PATNA : जदयू के इकलौते केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पहली दफे आज पटना पहुंचे. आरसीपी सिंह के स्वागत में पार्टी नेताओं ने पूरी ताकत झोकी थी। राजधानी को बैनर-पोस्टर से पाट दिया गया । एयरपोर्ट से जेडीयू कार्यालय तक आरसीपी सिंह का रोड शो था। लेकिन पटना हाईकोर्ट पहुंचते-पहुंचे आरसीपी सिंह की तबीयत खराब हो गई। वे जिस पिक-अप वैन पर रोड़ शो के दौरान सवार थे उसी गाड़ी में बैठ गये। कार्यकर्ताओं ने बड़ी तेजी से उनकी गाड़ी को आगे बढ़ाया। उनके स्वागत में आये लोग हाथ में माला-लिये खड़े रह गये और उनकी गाड़ी तेजी से जेडीयू दफ्तर पहुंची।

गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सके आरसीपी बाबू

जेडीयू दफ्तर पहुंचते ही आरसीपी सिंह प्रदेश अध्यक्ष के चैंबर ले जाया गया है। बताया जाता है कि अधिक धूप और गर्मी की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई। लिहाजा वे उसी गाड़ी में बैठ गये। इस दौरान आरसीपी सिंह के साथ परिवहन मंत्री शीला कुमारी भी मौजूद थीं। 


शीला कुमारी चल रहीं थी साथ-साथ 

नीतीश कैबिनेट में परिवहन मंत्री शीला कुमारी आरसीपी सिंह की गाड़ी में साथ-साथ चल रही थी। आज नीतीश कुमार का जनता दरबार था। जनता दरबार में परिवहन विभाग के शिकायकर्ताओं की भी सुनवाई चल रही थी। परिवहन मंत्री जल्दी-जल्दी जनता दरबार में शिरकत कर रोड़-शो के लिए निकल पड़ी। वे सीधे आरसीपी सिंह की गाड़ी में सवार होकर रोड-शो में साथ-साथ चल रही हैं।हालांकि कोई अन्य मंत्री रोड़ शो में नहीं दिखे।  

आरसीपी सिंह के स्वागत में रोड़-शो का समापन जेडीयू कार्यालय में हुआ। इसके पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जब पहली दफे पटना पहुंचे थे तो उनके स्वागत की भी जबरदस्त तैयारी की गई थी। ललन सिंह का भी रोड- शो पटना एयरपोर्ट से शुरू होकर जेडीयू कार्यालय गया था। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया था।  

Find Us on Facebook

Trending News