बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RCP बाबू की बिटिया पर सरकार की मेहरबानी, लगातार पटना में हो रही पोस्टिंग

RCP बाबू की बिटिया पर सरकार की मेहरबानी, लगातार पटना में हो रही पोस्टिंग

PATNA: पुलिस महकमे में आज हुए फेरबदल में सरकार ने RCP सिंह की बेटी और IPS अधिकारी लिपि सिंह पर फिर से मेहरबानी दिखायी. लिपि सिंह को लगातार तीसरी बार पटना में ही पोस्टिंग दी गयी है.

लिपि सिंह पर सरकार की मेहरबानी

2016 बैच की IPS अधिकारी नीतीश कुमार के सबसे खास RCP सिंह की बड़ी बेटी हैं. लिहाजा, सरकार ने नौकरी में आने के बाद से ही लिपि सिंह पर अपनी मेहरबानी दिखायी है. बिहार आने के बाद उन्हें लगातार पटना में ही रखा जा रहा है. राज्य सरकार ने उनकी पहली ट्रेनिंग पटना जिले में ही करायी. ट्रेनिंग के दूसरे फेज में उन्हें पटना के नौबतपुर थाने का थानेदार बनाया गया. ये दीगर बात है कि लिपि सिंह के थानेदार रहते ही नौबतपुर में अपराधियों का भारी आतंक रहा. कुख्यात मुनचुन, मनोज सिंह और मानिक गिरोह के आतंक से पूरा इलाका कांपता रहा.

अब बाढ़ की SDPO बनायी गयीं लिपि सिंह

ट्रेनिंग के तीसरे फेज में भी लिपि सिंह को पटना में रखते हुए बाढ़ का SDPO बनाया गया है. पटना जिले में बाढ़ पुलिस अनुमंडल सबसे अहम माना जाता है. सियासी हलके में हो रही चर्चाओं के मुताबिक इस इलाके से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे एक राजनेता की भी दिलचस्पी पोस्टिंग में रही है. चर्चा ये है कि कद्दावर माने जाने वाले राजनेता की पसंद से ही बाढ़ में SDPO की पोस्टिंग की गयी है.


Suggested News