बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरसीपी ने सिंधिया को सौंपी इस्पात मंत्रालय की जिम्मेदारी, जानिए इस दौरान क्या कहा पूर्व मंत्री ने

आरसीपी ने सिंधिया को सौंपी इस्पात मंत्रालय की जिम्मेदारी, जानिए इस दौरान क्या कहा पूर्व मंत्री ने

NEW DELHI : पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने आज मंत्रालय की जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंप दी। इस दौरान दोनों नेता एक साथ नजर आए।  आरसीपीसी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया एक काबिल और कर्मठ नेता रहे हैं उनके पास पहले से भी दूसरे मंत्रालय की जिम्मेदारी रही है जिससे वह काफी बेहतर ढंग से चला रहे हैं उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस्पात मंत्रालय भी ज्योतिराज सिंधिया के नेतृत्व में बेहतर तरीके से काम करेगा और ऊंचाइयों पहुंचेगा।

 इस दौरान मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालने पहुंचे नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि आरसीपी सिंह के साथ काम करने का मौका मिला है उन्होंने कहा कि यह मंत्रालय मेरी कोशिश होगी कि उनके काम को आगे बढ़ाओ


तनाव से मुक्त दिखे आरसीपी

 केंद्रीय मंत्री की जिम्मेदारी छोड़ने के बाद आज पहली बार मीडिया से बातचीत करने के दौरान तनाव से पूरी तरह तनाव मुक्त नजर आ रहे थे। उनके चेहरे पर वह तनाव बिल्कुल गायब दिख रहा था जो पिछले 2 महीने से नजर आ रहा था और वह मीडिया से बात करने से बचने की कोशिश कर रहे थे। आज मंत्रालय की जिम्मेदारी ज्योतिराज सिंधिया को सौंपने के दौरान खुश भी नजर आ रहे थे। इस दौरान आरसीपी ने मीडियाकर्मियों से कहा सबसे बाद में बात करेंगे। बता दें कि केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आरसीपी सिंह आज पटना वापस आ रहे हैं। जहां उनके भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है।

Suggested News