JDU में प्रशांत किशोर के खिलाफ खुल गया मोर्चा, अब RCP के रडार पर आए PK

पटना : जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के खिलाफ उनकी ही पार्टी के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. जदयू महासचिव आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर का नाम लिए बगैर उनपर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि वह जो बोल रहे हैं उस समय वे जदयू में शामिल भी नहीं थे. यह उनका व्यक्तिगत विचार हो सकता है. 

बता दें कि मंगलवार को मुजफ्फरपुर में प्रशांत किशोर ने कहा था कि वह किंगमेकर हैं. विधायक और सांसद बनाना उनका काम है. पीके ने कहा था कि वह चाहे तो मुखिया और सरपंच भी बना सकते हैं. उनके इस बयान के बाद बुधवार को जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने प्रशांत किशोर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने 4 दिन पहले भी शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि देने को लेकर एक ट्वीट किया था। पीके ने शहीद के पार्थिव शरीर के पटना लाए जाने समय बिहार सरकार के किसी मंत्री या उनकी पार्टी के नेता की मौजूदगी नहीं होने पर खेद जताते हुए माफी मांगी थी। चार दिन बाद जब नीतीश कुमार आज शहीद पिंटू सिंह के बेगूसराय स्थित पैतृक घर पहुंचे और श्रद्धांजलि दी तो प्रशांत किशोर ने फॉलो अप वाला ट्वीट किया था. 

Find Us on Facebook

Trending News