बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरसीपी सिंह ने अल्पसंख्यकों को किया आश्वस्त -किसी की औकात नहीं जो संविधान बदले दे

आरसीपी सिंह ने अल्पसंख्यकों को किया आश्वस्त -किसी की औकात नहीं जो संविधान बदले दे

CHAPRA : बीजेपी के साथ हाथ मिलाने के बाद जदयू अब अल्पसंख्यकों के बीच सफाई देते चल रहा है। जदयू के राज्य सभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा है कि अल्पसंख्यक समाज पूरी तरह से निश्चिंत रहे । आप सब अफवाह मे नही पड़ें। समाज पूरी तरह से सुरक्षित है। विपक्षी पार्टियां भ्रम फैला रही हैं कि बीजेपी के साथ हाथ मिलाने पर अल्पसंख्यकों की भावना से खिलवाड़ किया जा रहा है। हम यही बताने के लिए बिहार में अल्पसंख्यक सम्मेलन कर रहे हैं। ताकी लोग यह जान सकें कि संविधान की प्रस्तावना मे ही धर्म निरपेक्षता की बात है । चाह कर भी संविधान की आत्मा से कोई खिलवाड़ नही कर सकता। आपकी आजादी को कोई  नहीं छीन सकता। संविधान को बदलने के लिए संसद के दोनों सदनों में दो तिहाई बहुमत चाहिए।

जिसने स्कूल में पढ़ाई नही की वो संविधान क्या बचाएगा

जदयू ने शनिवार को बिहार के आठ जिलों में अल्पसंख्यक सम्मेलन आयोजित किया था। सभी जिलों में पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेताओं को भेजा था। छपरा के अल्पसंख्यक सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह  शामिल हुए। कार्यक्रम में उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिसने स्कूल-कॉलेज मे पढ़ाई नही की वो क्या संविधान की बात बतायेगा। आप सबों को ये लोग सिर्फ ठग रहे हैं। विपक्षी पार्टियां रस्सी को सांप बता रही हैं। ताकी लोग भ्रम  में आ जाएं और उसका लाभ वे ले लें। उनके बहकावे मे मत आइएगा। आरसीपी सिंह ने कहा की संविधान की पैरा 25 से 30 तक पढ़िए उसमे सबकुछ स्पष्ट तौर पर लिखा है । उसमें आपके तमाम अधिकार लिखे हुए हैं। उसमें यह भी लिखा है की धर्म निजी मामला है । संविधान सेक्यूलर है उसको किसी खास धर्म से कोई मतलब नहीं। उसके लिए सभी धर्म बराबर है। .

बीजेपी के राम मंदिर की तरफ लौटने के बाद जदयू सकते में

बीजेपी के एकबार फिर से राममंदिर निर्माण के पक्ष मे खड़े होने पर जदयू  अल्पसंख्यकों के बीच सफाई देते चल रहा है। जदयू अल्पसंख्यक समाज के लोगों को पूरी तरह से आश्वस्त कर रही है कि आपसब के साथ हम खड़े हैं।

Suggested News