आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, हर मतदाता से वोट गिराने की अपील

आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, हर मतदाता से वोट गिराने की अपील

PATNA : जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सह राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने नालंदा जिला के रहुई प्रखंड के कई गांवों में जनसंपर्क चलाया और कार्यकर्ता बैठकों का आयोजन किया। आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से हर मतदाता से संपर्क करने तथा हर मतदाता का वोट डलवाने की अपील की।

आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं को सभी घरों में जाकर संपर्क अभियान चलाने और बाहर रह रहे मतदाताओं को भी यथासंभव बुलवाकर वोट डलवाने की अपील की। कार्यकर्ता बैठक में उन्होंने सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं को एक साथ चुनाव प्रचार अभियान करने तथा घर-घर जनसंपर्क करने को कहा।

 नालंदा के एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के समर्थन में आयोजित जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने लोगों को नीतीश कुमार के विकास कार्यों की जानकारी भी दी। पीएम मोदी की अगुआई में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का परचम लहराने की बात कहते हुए उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

 नालंदा संसदीय क्षेत्र के रहुई प्रखंड के सुसंदी, सौनसाह, मई, फरीदा पचासा सहित अन्य गांवों में उन्होंने जनसंपर्क अभियान चलाया। एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार की बंपर जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन को यहां बहुत बड़ी निराशा हाथ लगेगी।

Find Us on Facebook

Trending News