नीतीश-ललन पर जमकर बरसे आरसीपी सिंह, कहा जदयू का 2024 में नहीं खुलेगा खाता, सीएम के गाँव में लोग पी रहे शराब

नीतीश-ललन पर जमकर बरसे आरसीपी सिंह, कहा जदयू का 2024 में नहीं खुलेगा खाता, सीएम के गाँव में लोग पी रहे शराब

NALANDA : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह जदयू से अलग होने के बाद लगातार जिले भर सहित पूरे प्रदेश में भ्रमण कर रहे हैं और लगातार वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर जुबानी हमला कर रहें हैं। इसी कड़ी में रविवार को नालंदा में आरसीपी सिंह एक बार फिर से मुख्यमंत्री के विकास कार्यों वाले दावे को लेकर जमकर बरसे और कहा की मुख्यमंत्री जो विकास के दावे कर रहे हैं वह धरातल पर है ही नहीं।  गांव में सड़कों की स्थिति ठीक नहीं है। नल में पानी नहीं है तो वहीं पढ़ाई-लिखाई की व्यवस्था भी चौपट है।

2024 में नहीं खुलेगा जदयू का खाता

आरसीपी सिंह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जदयू को 1 सीट भी नसीब नहीं होगी। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बता दें कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे, वहां से उनकी जमानत जप्त होगी। जिन्हें बिहार में हीं जानता नाकार दे रही है वह देश के प्रधानमंत्री बनने का सपना संजोए हुए है। गुजरात में जहां कुल तीन करोड़ वोट पड़े हैं तो वहीं नीतीश कुमार के पार्टी को महज 30 वोट ही मिले हैं। इसी तरह से दिल्ली के एमसीडी चुनाव में भी उनके उम्मीदवारों को 500 से कम वोट मिला है। 

मुख्यमंत्री के गांव के लोग पी रहे शराब

आरसीपी सिंह ने एक बार फिर से शराबबंदी नीति को गलत ठहराते हुए कहा कि इससे बिहार को अब तक एक लाख करोड़ का नुकसान हो चुका है। मुख्यमंत्री बताएं कि बिहार में कहां शराब नहीं मिल रहा है। खुद नीतीश कुमार पता करा लें की उनके गांव के लोग भी शराब पी रहे हैं। 

ईशान किशन बिहार का होते हुए भी झारखंड से खेल रहा क्रिकेट

आज गांव में शिक्षा,सड़क, कचरा प्रबंधन जैसे मामले गंभीर बने हुए हैं। बच्चों को खेलने के लिए कोई बेहतर ग्राउंड नहीं है। ऐसे में जब ईशान किशन ने डबल सेंचुरी मारी तो मुख्यमंत्री उसे बधाई दे रहे हैं। बिहार सरकार को शर्म आनी चाहिए कि आज बिहार का युवा दूसरे प्रदेश से जाकर क्रिकेट खेल रहा है। नीतीश कुमार को खेलकूद से कोई मतलब नहीं है। उन्हें एक ही खेल आता है राजनीति वाला की कैसे पलटी मारा जाए।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News