नालंदा : जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए आरसीपी सिंह, कहा कार्यकर्ता ही हमारी रीढ़ हैं

नालंदा : जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए आरसीपी सिंह, कहा कार्यकर्ता ही हमारी रीढ़ हैं

NALANDA : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह लगातार संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं. इसी कड़ी में आज पावापुरी के दिगंबर जैन कोठी परिसर में जदयू के जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में पार्टी केराष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने हिस्सा लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठनात्मक संरचना को मजबूत करना, टीम भावना का विकास करना, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूत करना है. साथ ही इसका उद्देश्य राज्य सरकार द्वारा विकास के कार्यों को पार्टी कार्यकर्ताओं के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाना है. राज्य सरकार के लिए पॉजिटिव छवि बनाने पर काम करना और पार्टी गतिविधियों को व्यवस्थित करना भी इसमें शामिल है. 

5 राज्यों में होने वाले चुनाव में जदयू के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होनें कहा कि इस बात पर हमारे प्रदेश इकाई के द्वारा निर्णय लिया जाएगा. हमारे असम, केरल और बंगाल के साथी ने सहमति दी है. वहीं उन्होनें कहा कि कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन है. हमलोग उनके जन्मदिन को विकास दिवस के रूप में मना रहे हैं. सभी कार्यकर्ता बूथों पर जाकर लोगों के बीच विकास के कार्यों का चर्चा करेगें. 

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि पार्टी की मजबूती एवं रणनीति पर मंथन, संवाद और वैचारिक दृष्टिकोण बनाने और पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा के लिए यह बैठक बुलायी गयी है. चूंकि जदयू बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को अपनी बड़ी ताकत समझती और मानती रही है. हमारा जोर बूथ स्‍तर पर पार्टी की कार्यप्रणाली को और मजबूत करना होगा. मौके पर पूर्व मंत्री नीरज कुमार, जदयू जिलाध्यक्ष सियाशरण ठाकुर, राजगीर विधायक कौशल किशोर, हिलसा विधायक कृष्ण मुरारी शरण, अस्थावां विधायक डॉ जितेंद्र कुमार, पूर्व प्रमुख सुनील कुमार, प्रखंड अध्यक्ष राकेश कुमार, प्रवक्ता  मुन्ना सिद्द्की, विपिन यादव, छात्र जिलाध्यक्ष धंनजयदेव  के अलावेकई कार्यकर्ता व नेता मौजूद थे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News