आरसीपी सिंह बोले- हताशा और निराशा में तेजस्वी लगा रहे सीएम नीतीश पर अनर्गल आरोप, खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे

आरसीपी सिंह बोले- हताशा और निराशा में तेजस्वी लगा रहे सीएम नीतीश पर अनर्गल आरोप, खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे

JEHANABAD : जेडीयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव और राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव हताशा की जिंदगी जी रहे हैं और इसी हताशा और निराशा में वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है। 

आरसीपी सिंह ने बुधवार को जहानाबाद के कुर्था विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में एनडीए समर्थित जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी चंदेश्वर चंद्रवंशी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया।   संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोग 19 मई का इंतजार कर रहे हैं और 19 मई को बिहार के सातवें चरण में सभी सीटें राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को मिलेगी। 

उन्होंने यह भी कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को जो प्रतिष्ठा हासिल हुई है, वह अद्वितीय है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्रीय नेतृत्व, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार को मिले नेतृत्व तथा लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के समर्थन के बाद कहीं कोई लड़ाई नहीं बच जाती है। 

उन्होंने जहानाबाद में जदयू प्रत्याशी की जीत का दावा किया। उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्याशी को लेकर किसी समुदाय में कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि एनडीए को सभी तबके के लोगों का समर्थन मिल रहा है और सबको साथ लेकर न्याय के साथ समाज के समावेशी विकास की रणनीति पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार काम कर रही है। जहानाबाद में हर हाल में एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है तथा कहीं कोई लड़ाई नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News