बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RCP सिंह जायेंगे राज्यसभा ? उम्मीदवार की घोषणा के सवाल पर सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी,कहा.....

RCP सिंह जायेंगे राज्यसभा ? उम्मीदवार की घोषणा के सवाल पर सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी,कहा.....

PATNA:  बिहार में राज्यसभा की पांच सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर जेडीयू के अंदरखाने काफी हलचल है। केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह तीसरी दफे राज्यसभा जायेंगे इस पर सस्पेंस बरकरार है। दो दिन पहले राज्यसभा उम्मीदवारी पर सीएम नीतीश ने जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं, विधायकों और मंत्रियों की आपात बैठक बुलाई थी। बैठक में सभी ने सीएम नीतीश को उम्मीदवार चयन का अधिकार दे दिया था। इसके बाद आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यसभा कैंडिडेट की घोषणा को लेकर मुंह खोला है।

आपलोग चिंता मत करिए-सीएम 

जेडीयू प्रदेश कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश ने कहा कि राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा समय पर होगी। आपलोग इसकी चिंता मत करिए। उम्मीवार की घोषणा इतना पहले करने की क्या जरूरत है। मुख्यमंत्री ने इस सवाल पर वैसे तो हल्के अंदाज में जवाब देकर माहौल को हल्का करने की जरूर कोशिश की,लेकिन हकीकत यही है कि इस बार आरसीपी सिंह को लेकर सीएम सहज नहीं है। खबर है कि उनका पत्ता साफ हो सकता है।

मुलाकात हुई पर बात नहीं 

जानकार बताते हैं कि आरसीपी सिंह से सीएम नीतीश नाराज चल रहे हैं। दो दिन पहले आरा में एक शादी समारोह में सीएम नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह की मुलाकात हुई थी। लेकिन मुख्यमंत्री ने भाव नहीं दिया। सीएम ने आरसीपी सिंह के बदले मंत्री अशोक चौधरी को अपने बगल में बिठा कर यह मैसेज दे दिया था कि आने वाला दिन उनके लिए अच्छा साबित नहीं हो सकता है। 



Suggested News